प्रमुख समाचार
नवंबर में प्रसारित होने वाले मन की बात के लिए प्रधानमंत्री ने मांगे विचार
नई दिल्ली,19/नवम्बर/2017(ITNN)>>> प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से 26 नवंबर को प्रसारित होने जा रहे 'मन की बात' के लिए अपना विचार साझा करने को कहा है। मन की बात देश भर में आकाशवाणी,डीडी नेशनल और डीडी न्यूज पर प्रसारित होने वाला कार्यक्रम है। हर महीने आखिरी रविवार को इसका प्रसारण होता है जिसमें प्रधानमंत्री लोगों को संबोधित करते हैं। प्रधानमंत्री ने शनिवार को ट्वीट में कहा है,इस महीने के मन की बात के लिए आपके क्या विचार हैं? अपना विचार नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप पर साझा करें। 

इसके अलावा 1800-11-7800 डायल करें और मन की बात के लिए संदेश रिकार्ड कराएं। आप माईजीओवी पर भी लिख सकते हैं और इस महीने के मन की बात के लिए इनपुट साझा कर सकते हैं। माई जीओवी वेबसाइट पर यह भी गया है,हमेशा की तरह मोदी उन विषयों और मुद्दों पर अपना विचार साझा करना चाहते हैं जो आपसे संबंधित हैं। प्रधानमंत्री आपको अपना विचार साझा करने के लिए आमंत्रित करते हैं। इसका समाधान वह मन की बात की 38वीं कड़ी में करना चाहेंगे। 

आप उन विषयों या मुद्दों पर अपने सुझाव हमें सौंप दें जिसपर आप चाहते हैं कि प्रधानमंत्री बोलें। प्रधानमंत्री के लिए संदेश आप या तो हिंदी में या अंग्रेजी में रिकार्ड कराएं। रिकार्ड किए गए कुछ संदेश प्रसारण का हिस्सा हो सकते हैं। वेबसाइट ने 1922 पर मिसकॉल और इसके बाद एसएमएस से मिले लिंक को फालो करने के लिए कहा है। इससे लोग सीधे प्रधानमंत्री को अपना सुझाव दे सकेंगे।