प्रमुख समाचार
परेश रावल ने डिलीट किया चाय वाला बनाम बार वाला ट्वीट,मांगी माफी
नई दिल्‍ली,22/नवम्बर/2017(ITNN)>>> गुजरात चुनाव को लेकर सियासी पारा पूरे उफान पर है। जीत के चक्कर में जमकर जुबानी जंग हो रही है। ऐसे में यूथ कांग्रेस ने पीएम मोदी को लेकर जो टिप्पणी की थी,उसपर परेश रावल ने जो ट्वीट किया था वो,उसे हंगामे के बाद डिलीट कर दिया है। देर रात चले ड्रामे के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता और कलाकार परेश रावल ने अपने ट्वीट के लिए माफी भी मांग ली। 

परेशन रावल ने अपने ट्वीट पर माफी मांगते हुए लिखा,मैं अपना ट्वीट डिलीट कर रहा हूं,क्‍योंकि वह सही नहीं था और मैं लोगों की भावनाएं आहत करने के लिए माफी मांगता हूं। परेश रावल ने ट्वीट डिलीट करने की सूचना खुद ट्विटर पर दी। डिलीट ट्वीट में उन्‍होंने लिखा था,हमारा चाय-वाला किसी भी हालात में तुम्‍हारे बार-वाले से अच्‍छा है। दरअसल,वह अपने इस ट्वीट में इंडियन यूथ कॉन्‍ग्रेस ऑनलाइन मैग्‍जीन द्वारा किए गए एक ट्वीट का जवाब दे रहे थे। 

गौरतलब है कि यूथ काग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री की एक फोटो साझा की थी। इस फोटो में पीएम नरेंद्र मोदी,अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटेन की पीएम थेरेसा मे के साथ खड़े हैं। फोटो में तीनों को जो बातचीत करते हुए दिखाया गया है,उसके लिए इस्‍तेमाल किए गए शब्‍द बेहद आपत्तिजनक हैं। वैसे परेश रावल से पहले यूथ कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा बरार भी इस ट्वीट को लेकर माफी मांग चुके हैं। उन्‍होंने इस ट्वीट का पूरा ठीकरा वॉलेनटिअर्स पर फोड़ दिया है।