प्रमुख समाचार
उड़ी सेक्टर में दो आतंकी ढेर,कर रहे थे घुसपैठ की कोशिश
बारामूला,05/नवम्बर/2017(ITNN)>>> जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के उड़ी सेक्टर में सेना और सुरक्षाबलों के जवानों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को इस तरह से नाकाम कर दिया। फिलहाल,मारे गए आतंकियों के अन्य साथियों के खिलाफ सैन्य अभियान जारी है। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया कि आज उड़ी सेक्टर के अंतर्गत कमलकोट के इलाके में गश्त कर रहे सेना के जवानों ने तड़के ही गुलाम कश्मीर की तरफ से कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखी। 

उन्होंने उसी समय आस पास की चौकियों को सचेत किया और खुद वहां एक जगह नाका लगाया। कुछ ही देर बाद जवानों ने गुलाम कश्मीर की तरफ से घुसपैठियों के एक दल को भारतीय इलाके में घुसते देखा। उन्होंने उसी समय घुसपैठियों को ललकारा और वहां मुठभेड़ शुरु हो गई जो सुबह साढ़े सात बजे तक चली। आतंकियों की तरफ से गोलियां चलना बंद होने के बाद कुछ देर तक जवानों ने इंतजार किया और फिर उन्होंने मुठभेड़स्थल की तलाशी ली।

तलाशी अभियान के दौरान जवानों को वहां गोलियों से छलनी दो घुसपैठियों के शव मिले। उनके पास से जवानों ने हथियारों का एक बड़ा जखीरा भी बरामद किया है। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़स्थल पर एक जगह भारी मात्रा में खून बिखरा था,जिससे लगताहै कि मारे गए आतंकियों का कोई एक साथी जख्मी है और उसे उसके साथी वापस ले गए हैं या फिर वहीं कहीं छिपे हैं। इसलिए पूरे इलाके की घेराबंदी करते हुए एहतियातन तलाशी अभियान जारी रखा गया है।