प्रमुख समाचार
मुशर्रफ ने किया कबूल,कहा- मैं लश्कर और जैश का सबसे बड़ा समर्थक
इस्लामाबाद,29/नवम्बर/2017(ITNN)>>> पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने एक बार फिर भारत को लेकर जहर उगला है। आतंकियों को पाक के समर्थन के भारत के दावों की पुष्टि करते हुए करते हुए मुशर्रफ ने मीडिया के सामने कबूल किया है कि वो आतंकी संगठनों लश्कर और जैश के सबसे बड़े समर्थक हैं। खबरों के अनुसार परवेज मुशर्रफ का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो यह दावा करते नजर आ रहे हैं कि वो आतंकी संगठन जैश-ए- मुहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के समर्थक हैं।

इस टेप में मुशर्रफ कह रहे हैं कि,मैं लश्कर ए तैयबा का सबसे बड़ा समर्थक हूं और मुझे पता है कि वो भी मुझे पसंद करते हैं,साथ ही जैश भी मुझे पसंद करता है। एक पाक न्यूज चैनल के इस वीडियो में जब परवेज मुशर्रफ से पूछा गया कि क्या वो जैश प्रमुख हाफिज सईद को पसंद करते हैं तो मुशर्रफ ने कहा कि हां मैं उन्हें पसंद करता हूं और उनसे मिला भी हूं। मुशर्रफ यहीं नहीं रुके और आगे कहा कि मैं कश्मीर में कार्रवाई और भारतीय सेना को कुचलने के समर्थन में हूं, इसके लिए लश्कर-ए-तैयबा सबसे बड़ी सेना है। 

भारत ने अमेरिका के साथ मिलकर उन्हें आतंकी घोषित करवा दिया। हां मैं मानता हूं कश्मीर में शामिल हैं और कश्मीर का मुद्दा हमारे और भारत के बीच का है।'
मुशर्रफ के इस वीडियो के सामने आने के बाद भारत के उन दावों को पुष्टि मिल गई है जिनमें उसने कहा है कि भारत में आतंक फैलाने वाले जैश और लश्कर के आतंकियों को वहां की सरकार का समर्थन प्राप्त रहा है।