प्रदेश विशेष
राहुल के गढ़ अमेठी में बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन
अमेठी,10/अक्टूबर/2017(ITNN)>>> अमेठी में अमित शाह की अगुवाई में आज राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी की ब्रिगेड मैदान में होगी. माना जा रहा है कि बेटे की कंपनी के मुद्दे पर घिरे अमित शाह अमेठी में विरोधियों को करारा जवाब दे सकते हैं. बीते दिनों बीजेपी ने उन लोकसभा सीटों पर अपनी रणनीति बनाई थी, जहां उसे हार मिली थी. इसी को देखते हुए अमित शाह एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे. 

रविवार को अमेठी पहुंचीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गौरीगंज में अमित शाह के रैली स्थल का जायज़ा लिया और साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलकर शाह के दौरे की तैयारियों पर चर्चा की. अमेठी दौर पर बीजेपी अध्यक्ष FM रेडियो स्टेशन का उद्घाटन करेंगे. साथ ही ITI और रेलवे से जुड़े कई प्रोजेक्ट की आधारशिला भी रखेंगे. इसके साथ ही अमित शाह मोडिफाइड डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल का लोकार्पण कर सकते हैं. अमित शाह के दौरे पर कांग्रेस के कुछ करीबी नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की भी उम्मीद है. 

अमित शाह के दौरे से पहले कांग्रेस बीजेपी के दावों पर सवाल खड़े कर दिए हैं. कांग्रेस का दावा है कि यूपीए सरकार की योजनाओं को ही बीजेपी अपना बताकर अमेठी की जनता को गुमराह कर रही है. यूपी विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी अध्यक्ष दूसरी बार अमेठी का दौरा कर रहे हैं. पार्टी को भरोसा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में अमित शाह की रणनीति अमेठी में अपना रंग दिखाएगी. अमित शाह के साथ केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, नितीन गड़करी, मनोज सिन्हा, सीएम योगी और बीजेपी के कई नेता शिरकत करेंगे.