प्रदेश विशेष
यमुना एक्सप्रेसवे पर ग्रेटर नोएडा में परिवार से लूटपाट
ग्रेटर नोएडा,25/मई/2017(ITNN)>>>>> दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. ग्रेटर नोएडा में जेवर के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर कार सवार परिवार को बंधक बनाकर लूट पाट की गई. विरोध करने पर ड्राइवर की हत्या कर दी गई है और महिलाओं से रेप की भी आशंका जताई जा रही है. दिल्ली- आगरा को जोड़ने वाले यमुना एक्सप्रेस-वे पर बदमाशों ने कार सवार परिवार की गाड़ी को रोककर उनके साथ लूटपाट को अंजाम दिया. दरअसल,जेवर से बुलंदशहर जा रहा एक परिवार इको स्पोर्ट्स कार में सवार था. 

कार सवार परिवार के साथ बदमाशों ने देर रात बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान जब परिवार के एक शख्स ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. कार में चार महिला और चार पुरूष सवार थे. कहा जा रहा है कि इस दौरान बदमाशों ने एक महिला से रेप करने की भी कोशिश की हैं. पुलिस के मुताबिक,अभी तक रेप या गैंगरेप की कोई शिकायत नहीं मिली है. शुरूआती जांच में पता चला है परिवार रात डेढ़ बजे के आसपास जेवर से बुलंदशहर जा रहा था. गाड़ी के दो टायर पंचर हो गए जिसके लिए ड्राइवर ने मालिक को कॉल की. 

पंचर कैसे हुए अभी क्लियर नहीं है. इसी दौरान कुछ लोगों ने ड्राइवर शकील को गोली मार दी और सामान और पैसा लूट लिया. यमुना एक्सप्रेस-वे पर लूटपाट की वारदात पहले भी होती रही हैं. एबीपी न्यूज़ ने भी अपनी एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में बताया था कि ये एक्सप्रेस वे लोगों के लिए ज्यादा सुरक्षित नहीं है. एक्सप्रेस-वे पर इस महीने बदमाशों ने एक कैब को लूट लिया था. हालांकि इस मामले में चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं,इसी साल जनवरी में अपराधियों ने एक बस में घुसकर लूटपाट की थी और दो यात्रियों को गोली मार दी थी.