प्रदेश विशेष
बाटी-चोखा,कच्चा वोट,दारू-मुर्गा,पक्का वोट : ओम प्रकाश राजभर
बलरामपुर,25/दिसंबर/2017(ITNN)>>> बलरामपुर में यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने गरीबों पर विवादित बयान दिया है. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि गरीबों पर दारू-मुर्गा पर वोट देने का आरोप लगाया. अपने विवादित बयानों से लगातार चर्चा में रहने वाले ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि गरीब दारू पीकर और मुर्गा ख़ाकर वोट देता है. 

उन्होंने कहा कि बाटी चोखा कच्चा वोट,दारू मुर्गा पक्का वोट,माना जाता है. यहां तक कि दारू पीने के बाद वह राजा हो जाता है और खुद को राष्ट्रपति से ज्यादा ताकतवर समझने लगता है. यही कारण है कि दिल्ली और लखनऊ चुनाव जीत कर जाने वाला नेता 5 साल तक उसे मुर्गा बना कर घुमाता है. गरीब खुद अपनी दुर्दशा के लिए जिम्मेदार है. राजभर बलरामपुर में आयोजित एक कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने आये थे. 

उन्होंने कहा कि जो लोग अपने बच्चों को स्कूल नहीं भेजते हैं,उन्हें जेल भेजा जाएगा. बता दें कि ओम प्रकाश राजभर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. ये यूपी सरकार में बीजेपी गठबंधन का हिस्सा है. वैसे राजभर लगातार अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में बने रहते हैं. वह योगी सरकार में रहते हुए खुद सरकार की कार्यप्रणाली पर कई बार सवाल उठा चुके हैं.