प्रदेश विशेष
भाजपा नेता नेपाल सिंह ने शहीदों पर दिए बयान के बाद मांगी माफी
रामपुर,02/जनवरी/2018(ITNN)>>> शनिवार को पुलवामा में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले में शहीद होने वाले जवानों की शहादत का अपमान करने वाला बयान देने के बाद भाजपा नेता ने माफी मांग ली है। यूपी के रामपुर से भाजपा सांसद नेपाल सिंह ने अपने बयान में कहा था कि सेना के जवान हैं जो जान जाएगी ही। उनके इस बयान को लेकर विवाद शुरू होने लगा था और इसके बाद उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि मैंने सेना के अपमान की कोई बात नहीं की। 
मुझे दुख है,मैं माफी मांगता हूं, लेकिन मैंने ऐसा कुछ कहा नहीं। नेपाल सिंह ने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि,मैंने कहा था कि वैज्ञानिक लगे हुए हैं और कोई डिवाइस ढूंढ रहे हैं कि कोई गोली आए तो लगे नहीं,सिपाही का प्रोटेक्शन हो जाए। इससे पहले मीडिया में आई खबरों के अनुसार जवानों की शहादत को लेकर जब नेपाल सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि,यह तो रोज मरेंगे आर्मी में,कोई ऐसा देश है। 

जहां आर्मी का आदमी मरता ना हो झगड़े में? गांव में भी झगड़ा होता तो है तो एक ना एक तो घायल होगा ही। उन्होंने आगे कहा कि,कोई ऐसा डिवाइस बताओ जिससे आदमी ना मरे? ऐसी चीज बताओ कि गोली काम ना करे,उसे करवा दें। बता दें कि शनिवार रात पुलवामा में जैश के आतंकियों द्वारा किए हमले में सेना के 5 जवान शहीद हो गए थे। इसका जवाब देते हुए सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया।