प्रदेश विशेष
पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, लश्कर के दो आतंकी ढेर
श्रीनगर,09/मार्च/2017(ITNN)>>>>>>> जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच देर रात से जारी मुठभेड़ गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे खत्म हुई। इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकी को मार गिराया। मारे गए दो आतंकियों में एक की पहचान लश्कर के आतंकी मोहम्मद शफी शेरगुजारी के तौर पर हुई है।आतंकियों के साथ हुई इस मुठभेड़ में तीन स्थानीय लोग घायल भी हुए हैं। जिनमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दक्षिणी कश्मीर के मलंगोपुरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके घेरा। यहां एक घर में दो आतंकियों के छिपे होने का शक जताया जा रहा था। इससे पहले रविवार को जम्मू कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हुए थे। वहीं इस दौरान एक पुलिसकर्मी मंजूर अहमद शहीद भी हुए। इस मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की पहचान शीर्ष हिजबुल मुजाहिदीन कमांडर आकिब मौलवी और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ओसामा के रूप में हुई थी।

सुरक्षाबलों पर पथराव
पुलवामा में सुरक्षाबलों पर स्थानीय लोगों ने पथराव किया। ये पथराव आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ वाली जगह पर ही हुआ। इलाके में दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका थी।