PDP legislator disputed speaker: Shaheed told the terrorists
प्रदेश विशेष
PDP विधायक के विवादित बोल- आतंकियों को बताया शहीद,भाजपा ने साधा निशाना
जम्मू,11/जनवरी/2018(ITNN)>>> कश्मीर में सेना आतंकियों के सफाए में लगी है वहीं दूसरी तरफ राज्य सरकार के एक विधायक ने इन आतंकियों को शहीद करार दिया है। इतना ही नहीं विधायक ने इन आतंकियों को अपना भाई भी बताया है। खबरों के अनुसार पीडीपी विधायक एजाज अहमद ने आतंकियों को लेकर दिए बयान में कहा है कि कश्मीर के आतंकी हमारे भाई हैं और वो मर नहीं रहे बल्कि शहीद हो रहे हैं। 

इनमें से कुछ तो नाबालिग हैं जिन्हें यह भी नहीं पता वो क्या कर रहे हैं। अहमद यहीं नहीं रुके और उन्होंने आगे कहा कि 'हमें उनकी मौत का जश्न नहीं मनाना चाहिए,यह हमारी सामुहिक असफलता है। हमें तब भी दुख होता है जब हमारे जवान शहीद होते हैं। हमें जवानों के साथ ही आतंकियों के परिवारों के साथ भी सद्भावना रखनी चाहिए। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में पीडीपी और भाजपा गठबंधन की सरकार है।

ऐसे में विधायक के इस बयान के बाद भाजपा और केंद्र सरकार विपक्ष के निशाने पर आ सकती है। हालांकि एजाज अहमद के बयान से भाजपा ने किनारा किया है और उसे गलत करार दिया है। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पीडीपी विधायक के बयान का विरोध करते हुए कहा है कि अलगाववादी और आतंकी कश्मीर के दुश्मन हैं। खुद मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती कह चुकी हैं कि कश्मीर के लोग अमन चाहते हैं। ऐसे में कोई आतंकी किसी के भाई कैसे हो सकते हैं।