प्रदेश विशेष
एक आतंकी ढेर,नाका तोड़ भागे तस्कर
श्रीनगर,08/जनवरी/2018(ITNN)>>> ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के साथ सटे जिला बडगाम के चाडूरा इलाके में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। फिलहाल,उसके अन्य साथियों को जिंदा अथवा मुर्दा पकडऩे का अभियान जारी है। इस बीच,दक्षिण कश्मीर के टहाब,पुलवामा में एक नाका तोड़ भागे तस्कीरों को पकडऩे के लिए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में तलाशी अभियान चला रखा है। यहां मिली जानकारी के अनुसार,आज सुबह सुरक्षाबलों ने अपने तंत्र से जिला बडगाम के कनीरा,चाडूरा गांव में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। सुरक्षाबलों ने उसी समय पूरे इलाके की घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान चलाया। 

तलाशी लेते जवान जैसे ही आतंकी ठिकाना बने मकान के पास पहुंचे तो वहां छिपे आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी। जवानों ने भी अपनी पोजीशन ली और जवाबी फायर किया। कनीरा मुठभेड़ में सुऱक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। संबधित अधिकारियों की मानें तो एक या दो आतंकी और वहां घेरे में फंसे हुए हैं और लगातार सुरक्षाबलों पर फायर कर रहे हैं। उन्हें भी मार गिराने का अभियान जारी रखा गया है। इसी दौरान दक्षिण कश्मीर के टहाब,पुलवामा में आज दोपहर बाद उस समय सनसनी फैल गई जब नाका तोड़ भाग रही सूमो टैक्सी को रोकने के लिए सुरक्षाबलों को गोलियां चलानी पड़ी। 

बताया जाता है कि जवानों ने गोलियां चलाते हुए सूमो टैक्‍सी का पीछा किया। कुछ दूरी पर जाकर सूमो चालक ने वाहन रोक दिया और वह निकटवर्ती बस्ती में अपने अन्य साथियों संग भाग निकला। जवानों ने जब वाहन की तलाशी ली तो उन्हें नशीले पदार्थ (पोस्त चूरा) एक बड़ी खेप मिली। पुलिस ने नशीले पदार्थ और सूमो टैक्सी को जब्त करते हुए भाग निकले तस्करों को पकडऩे के लिएएक अभियान चला रखा है। कुछ लोगों का दावा किया है कि सूमो टैक्सी में आतंकी थे और उनहोंने भी नाका पार्टी पर गोली चलाई थी।