प्रदेश विशेष
पीएम 3 अक्टूबर को बिलासपुर में करेंगे एम्स का शिलान्यास
बिलासपुर,01/सितंबर/2017(ITNN)>>>  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 अक्तूबर को बिलासपुर पहुंच रहे हैं. इस मौके पर वे बिलासपुर में प्रदेश का पहला अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान का शिलान्यास करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को ऐतिहासिक और यादगार बनाने के लिए भाजपा की प्रदेश इकाई कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इस रैली को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता से लेकर नेतागण तक दिन-रात तैयारियों में जुटे हैं.

सरकारी कार्यक्रम होने के चलते प्रदेश का सरकारी तंत्र भी पीएम के दौरे को खास बनाने और किसी तरह की कमी नहीं रहने देना चाहेगा. प्रदेश को एम्स मिलने से एक ओर जहां प्रदेशवासियों में खुशी है तो वहीं दूसरी ओर पीएम के दौरे को लेकर भी भारी उत्साह है. प्रधानमंत्री बनने के करीब तीन साल से ज्यादा कार्यकाल के दौरान पीएम मोदी का प्रदेश का यह तीसरा दौरा होगा. 

बिलासपुर आने से पहले मोदी साल 2016 में शिमला और मंडी के दौरे पर आ चुके हैं और अब यह तीसरा दौरा बिलासपुर का होगा. प्रदेश में अतिथि आए और परम्परागत ढंग से स्वागत न हो ऐसा तो हो नहीं सकता है. देव भूमि के मेहमान को टोपी और शॉल देकर सम्मानित करना हिमाचल प्रदेश को देश के अन्य राज्यों से अलग पहचान दिलाता है,क्योंकि टोपी हिमाचल की आन,बान और शान मानी जाती है.