प्रदेश विशेष
स्कूल पर केस करेगा ड्रायवर,एक और छात्र की हो सकती है गिरफ्तारी
नई दिल्ली,10/नवम्बर/2017(ITNN)>>> प्रद्युम्न हत्याकांड अब एक नया मोड़ आया है। मामले में आरोपी बनाया गया ड्रायवर अशोक अब रेयान स्कूल के खिलाफ केस दर्ज करेगा। वहीं मामले में सीबीआई ने एक और छात्र की पहचान की है जिसे गिरफ्तार किया जा सकता है। जानकारी के अनुसार जेल में बंद अशोक के वकील मोहित ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि जैसे ही सीबीआइ मामले में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल करेगी,हम अशोक की जमानत की याचिका दायर कर देंगे। वकील का यह भी कहना है कि हम स्कूल प्रबंधन के साथ पुलिस के खिलाफ भी मामला दायर करेंगे।

आरोपी छात्र से पूछताछ जारी,क्राइम सीन होगा रीक्रिएट
इस हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई आरोपी छात्र को शुक्रवार सुबह हेडक्वार्टर लेकर पहुंची। खबर है कि आज जांच एजेंसी आरोपी छात्र को स्कूल ले जाकर क्राइम सीन क्रिएट करेगी ताकि पता लग सके कि आखिरकार 8 सितंबर को प्रद्युम्न की हत्या के दौरान हुआ क्या था। आरोपी छात्र ने गुरुवार को एक बार फिर से प्रद्युम्न की हत्या करना कबूल किया है। 11वीं के छात्र को भी सीबीआई ने पिता के साथ चार बार पूछताछ के लिए बुलाया था। पांचवी बार में उसे गिरफ्तार किया था। मंगलवार रात गिरफ्तार 11 वीं के छात्र को बुधवार को ही सीबीआई ने किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेश किया था। 

बोर्ड ने उसे तीन दिन की रिमांड पर सौंपा है। इस बीच खबर है कि इस मामले में एक और छात्र का नाम सामने आ रहा है। माना जा रहा है कि जांच एजेंसी सोहना के रहने वाले इस छात्र को गिरफ्तार कर सकती है। गुरुवार शाम सीबीआई की एक टीम सोहना पहुंची और छात्र के घर की लोकेशन देखी। सूत्रों के अनुसार, दूसरे छात्र को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है। संभव है कि उसके घरवालों से ही कहा जाए कि बच्चे को लेकर दिल्ली आएं।