प्रदेश विशेष
हनीप्रीत से रात 3 बजे तक सख्ती से पूछताछ करती रही पुलिस
पंचकूला,04/अक्टूबर/2017(ITNN)>>> गुरमीत राम रहीम सिंह की कथित बेटी हनीप्रीत को आखिरकार मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद पंचकूला पुलिस थाने में उससे रात 3 बजे तक सख्ती से पूछताछ होती रही। पुलिस को उम्मीद है कि हनीप्रीत अपने आका राम रहीम की करतूतों के राज उजागर करेगी। हनीप्रीत पर दंगा भड़काने के साथ ही देशद्रोह का आरोप है। रात में हनीप्रीत ने सीने में दर्द की शिकायत की थी,जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। हालांकि जांच के बाद डॉक्टरों ने सब कुछ सामान्य पाया। इसके बाद दोबारा थाने लाकर पूछताछ की गई। 

हनीप्रीत बीते 38 दिनों से फरार थी। उसे पिछली बार तब देखा गया था,जब राम रहीम हेलिकॉप्टर से पेशी पर आया था। सीबीआई की विशेष अदालत ने जैसे ही राम रहीम को दो साध्वियों से रेप का दोषी करार दिया,हनीप्रीत गायब हो गई थी। आरोप है कि उसके इशारे पर ही हरियाणा और अन्य राज्यों में हिंसा फैली थी,जिसमें 21 लोगों की मौत हुई थी।इसके बाद फरार हनीप्रीत को लेकर कई तरह की खबरें आईं। कभी कहा गया कि उसका मर्डर हो गया है,कभी बताया गया कि वह नेपाल भाग गई है। कभी उसके अपने प्रेमी के पास पाकिस्तान जाने की बात भी कही गई।

नहीं मिली थी कोर्ट से अग्रिम जमानत
बीती 26 सितंबर को हनीप्रीत की अग्रिम जमानत अर्जी दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज कर दी थी। कोर्ट ने उसे दिल्ली में सरेंडर करने का विकल्प देते हुए कहा था कि उसका केस दिल्ली के न्याय क्षेत्र में नहीं आता। तब एक वीडियो भी सामने आया था,जिसमें एक महिला बुरका पहनकर जा रही है। दावा किया गया है कि वह हनीप्रीत है जो दिल्ली में अपने वकील से मिलने जा रही है।