प्रदेश विशेष
विजय रुपाणी कुछ ही देर में लेंगे शपथ,पीएम मोदी,अमित शाह मौजूद
गांधीनगर,26/दिसंबर/2017(ITNN)>>> गुजरात में भाजपा की नई सरकार अब से कुछ ही देर में शपथ ग्रहण करेगी। आज विजय रुपाणी के अलावा 9 कैबिनेट और 10 राज्यमंत्री शपथ ग्रहण करेंगे। गांधीनगर सचिवालय मैदान पर आयोजित इस भव्य शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी,अमित शाह के अलावा भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और साधु-संत मौजूद रहेंगे। अब से कुछ ही देर में पीए मोदी शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पहुंचेंगे। गुजारत में भाजपा सरकार के इस शपथ ग्रहण कार्यक्रम को शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है। 

इसमें 30 से ज्यादा कैबिनेट मंत्री और राज्यों के मुख्यमंत्रियों के अलावा पार्टी के पदाधिकारी मौजूद हैं। इनमें बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार,भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी,केंद्रीय मंत्री शामिल हैं। इस शपथ ग्रहण कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पीएम मोदी गांधीनगर पहुंच चुके हैं। एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का विजय रुपाणी व अन्य नेताओं ने स्वागत किया। इसके बाद पीएम मोदी ने एयरपोर्ट से सचिवालय तक रोड शो किया। इस रोड शो में पीएम मोदी को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग सड़क के दोनों तरफ मौजूद थे।

रुपाणी ने मंदिर में की पूजा
इसके पहले मुख्यमंत्री के रूप में फिर से शपथ लेने जा रहे विजय रुपाणी अपनी पत्नी के साथ मंदिर पहुंचे। रुपाणी ने गांधीनगर के पंचदेव मंदिर में पूजा कर शपथ से पहले आशीर्वाद लिया।