प्रदेश विशेष
विजय रुपाणी और हार्दिक ने रोडशो में दिखाया दम
अहमदाबाद,04/दिसंबर/2017(ITNN)>>> गुजरात चुनाव के चलते सभी दल अपनी-अपनी ताकत दिखाने में लगे हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने रविवार को सूरत में शक्ति प्रदर्शन किया। रुपाणीने पारले पॉइंट से भव्य रोडशो निकाला। उनके साथ युवा विधायक हर्ष संघवी आदि नेता भी मौजूद थे। पारले पॉइंट से शुरू हुआ मुख्यमंत्री का रोडशो शहर के कई विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरा। शहरवासियों ने जगह-जगह मुख्यमंत्री को माला पहनाकर उनका स्वागत किया। 

रूपाणी के रोडशो ने शहर की फिजा को केसरिया रंग में रंग दिया। हालांकि शाम को उनके रोडशो के पुराने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर सूरत के उनके रोडशो को फीका बताने का प्रयास किया गया। लेकिन,बाद में पता चला कि राजकोट में नामांकन के बाद खुद मुख्यमंत्री कुछ खास समर्थकों के साथ स्कूटी पर बैठकर निकले थे जिसका वीडियो रविवार को वायरल किया गया। रूपाणी ने अपने समर्थक व कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि गुजरात में भाजपा फिर सरकार बनाएगी। 

150 सीटों के साथ भाजपा को भारी बहुमत हासिल होगा। दूसरी ओर,सूरत में ही पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी रोडशो के जरिये अपना दम दिखाया। हार्दिक ने सौ कारों व दो सौ बाइकों की रैली की मंजूरी मांगी थी,लेकिन पुलिस प्रशासन ने उन्हें 10 कारों की ही मंजूरी दी। इसके बावजूद हार्दिक के काफिले में बड़ी संख्या में वाहन शामिल हुए। हार्दिक ने सरदार पटेल की प्रतिमा को माला पहनाई और शाम को जनक्रांति सम्मेलन भी किया।