प्रदेश विशेष
स्मृति ईरानी ने ली राहुल पर चुटकी,कहा- नाम लेते ही बंद हो जाता है माइक
अहमदाबाद,02/दिसंबर/2017(ITNN)>>> गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि जिनका नाम लेते ही माइक बंद हो जाए,वो देश कैसे चला सकते हैं। दरअसल एक सभा में भाषण के दौरान माइक बंद हो गया,जिस पर स्मृति ने तुरंत चुटकी ली। 

एक चुनावी सभा के दौरान जैसे ही स्मृति ईरानी ने माइक थामा और राहुल गांधी का जिक्र किया। वैसे ही माइक बंद हो गया। इस पर स्मृति ने अपनी वाक् पटुता का परिचय देते हुए कहा कि,जिनका नाम आते ही माइक बंद हो गया उनसे देश कैसे चलेगा। यहां स्मृति ने राहुल का नाम लिए बिना उनपर खूब हमले किये।

अमेठी के जरिए राहुल को घेरा
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सभा में केंद्र व गुजरात सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि भाजपा ने गुजरात को विकास का मॉडल बनाया है,लेकिन जो सत्तर साल में विकास नहीं कर सके अब विकास की बातें कर रहे हैं। स्मृति ईरानी गुजरात के विविध शहरों में चुनावी सभा को सम्बोधित कर रही हैं। 

वहीं मुख्यमंत्री विजय रुपानी की सभा में उस वक्त विवाद की स्थिति बन गई,जब शहीद अशोक तड़वी की बेटी जमीन नहीं मिलने पर सीएम से मिलने की जिद पर अड़ गई। सीएम रुपानी ने सभा के बाद मिलने की बात कही,पर शहीद की बेटी नहीं मानी।