प्रदेश विशेष
पीएम और अमित शाह पर आज भी कर सकते हैं हमला : राहुल
नई दिल्ली,11/अक्टूबर/2017(ITNN)>>> गुजरात में राहुल की नवसर्जन यात्रा के दूसरे चरण का आज आखिरी दिन है. अब तक की यात्रा में राहुल ने पीएम मोदी और अमित शाह पर तीखा हमला बोला है. राहुल गांधी आज दाहौल,पंचमहल और खेड़ा का दौरा करेंगे जहां आदिवासी वोटर बड़ी संख्या में हैं. लोगों से सीधे संवाद की इस पहल में राहुल के निशाने पर पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ही होंगे. अब तक के गुजरात दौरे में राहुल अपने तेवर दिखा चुके हैं.

राहुल गांधी आदिवासी इलाकों में पार्टी की पैठ की कोशिश को आगे बढ़ाएंगे. कल राहुल ने एक कार्यक्रम में आदिवासी नृत्य भी किया. कल अमित शाह के बेटे जय शाह के मुद्दे पर राहुल ने कहा,मोदी सरकार की बेटी बचाओ मुहिम अब बेटा बचाओ में बदल गई. क्या आपने स्टार्ट अप इंडिया सुना है? क्या आपने स्टार्ट अप इंडिया के आइकॉन जय शाह के बारे में सुना है? लेकिन भारत के चौकीदार इस पर चुप हैं. 

उन्हें ऐसी चीजों पर बोलना पसंद नहीं है. राहुल गांधी ने आरएसएस पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा,बीजेपी की सोच है कि जब तक महिला चुप रहे, कुछ ना बोले तब तक ठीक है. जैसे ही महिला ने मुंह खोला, उसे चुप कराओ. इनका मुख्य संगठन आरएसएस है. कितनी महिलाएं हैं उसमें? कभी शाखा में महिलाओं को देखा है शॉर्ट्स में? हालांकि राहुल गांधी को इस बयान के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने घेरा.