प्रदेश विशेष
जेल में हो सकती है विनोद वर्मा की हत्या : भूपेश बघेल
रायपुर,31/अक्टूबर/2017(ITNN)>>> सीडी कांड में गिरफ्तार किए गए पत्रकार विनोद वर्मा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने एक बार फिर रमन सरकार पर निशाना साधा है। भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ पुलिस के पास पूछने के लिए कुछ नही बचा इसलिए विनोद वर्मा को न्यायायिक हिरासत पर भेजा गया। इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाया कि ‎जेल में विनोद वर्मा की जान को खतरा है,उन्हें भोजन में जहर मिलाकर दिया जा सकता है। साथ ही उनके साथ मारपीट की भी आशंका है।

भूपेश ने कहा कि विनोद वर्मा ने अंतागढ़ मामले में खबर बनाई थी,इसलिए सरकार ने उन्हें निशाना बनाकर कार्रवाई की। उन्होंने आरोप लगाया कि गाजियाबाद लेने के लिए पुलिस टीम प्लेन से गई, जबकि वापसी में उन्हें सड़क मार्ग से लाया गया,ताकि विनोद वर्मा को प्रताड़ित किया जा सके। सीडी कांड के बारे में भूपेश ने कहा कि हम इस बारे में कुछ नहीं जानते हैं। 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो की क्लिपिंग बीते एक माह से चल रही है और एक साल से इस सीडी की चर्चा चल रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस भी भाजपा कार्यकर्ता के समान काम कर रही है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि एक तरह तो सरकार सीडी को फर्जी बता रही है, वहीं दूसरी तरफ सीबीआई जांच का ऐलान कर रही है।