प्रदेश विशेष
जदयू ने जारी की तेजस्वी की फोटो,मचा बवाल
पटना,03/नवम्बर/2017(ITNN)>>> बिहार में इन दिनों तस्वीर वॉर जारी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ जहरीली शराब के आरोपी राकेश सिंह की सेल्फी के मुद्दे पर हंगामे के अगले दिन जदयू ने भी पलटवार किया है। एक लड़की साथ तेजस्वी की तस्वीर जारी कर जदयू के प्रवक्ताओं ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद से पूछा है कि यह लड़की कौन है और तेजस्वी उसके साथ क्या कर रहे हैं। जदयू के इस कदम को तेजस्वी ने चरित्र हनन करार दिया है। 

खबरों के अनुसार जदयू प्रवक्ता संजय सिंह,नीरज कुमार और निखिल मंडल ने शुक्रवार को प्रेस कान्फ्रेंस करके आपत्तिजनक तस्वीर जारी की है। तस्वीर में तेजस्वी एक लड़की के साथ असामान्य अंदाज में नजर आ रहे हैं। जदयू प्रवक्ताओं ने तेजस्वी के संस्कार पर सवाल उठाते हुए शराब पीने का भी आरोप लगाया। जदयू के इन आरोपों का जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने इसे चरित्र हनन करार दिया है। 

उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि जो तस्वीर जारी की गई है वो काफी पुरानी है और तब की है जब मैं आईपीएल खेलता था। उस दौरान होने वाली पार्टियों में फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचवाते थे जिसे गलत तरीके से पेश किया गया। अगर किसी लड़की के साथ तस्वीर खिंचवाना खराब चरित्र की निशानी है तो ऐसे कई बड़े नेता और खिलाड़ी हैं जो महिलाओं के साथ तस्वीर खिंचवाते हैं तो क्या उनका भी चरित्र खराब है।