A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: fopen(/var/cpanel/php/sessions/ea-php56/ci_session8f04181ddd204e0315aa95e1ecd2fecef790e6a7): failed to open stream: No space left on device

Filename: drivers/Session_files_driver.php

Line Number: 157

Backtrace:

File: /home/insightv/public_html/application/controllers/Home.php
Line: 9
Function: __construct

File: /home/insightv/public_html/index.php
Line: 315
Function: require_once

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: session_start(): Cannot send session cookie - headers already sent by (output started at /home/insightv/public_html/system/core/Exceptions.php:272)

Filename: Session/Session.php

Line Number: 141

Backtrace:

File: /home/insightv/public_html/application/controllers/Home.php
Line: 9
Function: __construct

File: /home/insightv/public_html/index.php
Line: 315
Function: require_once

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: session_start(): Cannot send session cache limiter - headers already sent (output started at /home/insightv/public_html/system/core/Exceptions.php:272)

Filename: Session/Session.php

Line Number: 141

Backtrace:

File: /home/insightv/public_html/application/controllers/Home.php
Line: 9
Function: __construct

File: /home/insightv/public_html/index.php
Line: 315
Function: require_once

sagar
म. प्र. के जिले  ::  सागर
स्कूल में मासूम छात्राओं से धुलवाया जा रहा है फर्श
सरकार सर्व शिक्षा अभियान का प्रचार तो पूरे जोर शोर से कर रही है,लेकिन इस प्रचार से अलग सागर जिले से आई तस्वीरें चौंकाने वाली हैं. सागर के बड़ा बाजार स्थित चमेली चौक प्राथमिक शाला में छोटी-छोटी बच्चियों से स्कूल का फर्श धुलवाया जा रहा है.
BJP के मंत्री की अनूठी पहल,लोकोत्सव में बांटे 50 हजार सैनिटरी नैपकिन
मध्य प्रदेश के सागर जिले के गढ़ाकोटा में गुरुवार से शुरू हुए रहस लोकोत्सव में 50 हजार महिलाओं को सैनिटरी नैपकिन बांटे गए. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने नैपकिन वितरण को एक अच्छी पहल बताया. आजीविका महिला स्व-सहायता समूह को 28 लाख रुपये दिए गए और सम्मेलन में उपस्थित लगभग पचास हजार महिलाओं को सैनिटरी नैपकिन भी दिया गया.
सागर में कर्ज से परेशान किसान ने की आत्महत्या
पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव के रहली विधानसभा क्षेत्र के सिंगपुर गांव में कर्ज के बोझ से लदे किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों का आरोप है कि गुलाब पटेल पर 3 लाख स्र्पए का कर्ज था। साहूकार परेशान कर रहे थे।
MP में दिग्विजय कैबिनेट में मंत्री रहे कांग्रेस नेता के नाती की हत्या
मध्य प्रदेश में दिग्विजय सिंह के शासनकाल में मंत्री रहे कांग्रेस नेता प्रभु सिंह के पोते की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. चार आरोपियों ने कथित तौर पर जमीन विवाद में इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
बीना में नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद उसे जिंदा जलाया
बीना के देवल गांव में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के बाद उसे जिंदा जलाने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। घायल अवस्था में उसे बीएमसी में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक लड़की 90 फीसदी जली है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी रब्बू सेन को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
TI को हटाने की मांग पर विधायक रातभर बैठे थाने के बाहर
मोतीनगर थाना टीआई को हटाने की मांग को लेकर विधायक शैलेंद्र जैन सहित हिन्दू संगठन के थाने के बाहर धरना दे रहे हैं। मंगलवार रात 10 बजे से थाने के बाहर बैठकर सभी थाना प्रभारी अलोक सिंह परिहार को हटाने की मांग करते रहे। धीरे-धीरे 300 लोग थाने के बाहर जमा हो गए। जिसमें महिलाएं भी शामिल रहीं।
मध्यप्रदेश के सागर और सतना बनेंगे स्मार्ट सिटी
केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय ने शुक्रवार सुबह देशभर में स्मार्ट सिटी बनाने की तीसरे राउंड की लिस्ट जारी की। इसमें 11वें नंबर पर मध्यप्रदेश का सागर शहर और 13वें नंबर पर सतना का नाम शामिल है। स्मार्ट सिटी की लिस्ट में शामिल होने के बाद दोनों शहरों में उत्साह का माहौल है। अपने शहर के स्मार्ट सिटी की लिस्ट में शामिल होने से लोग बहुत खुश हैं।
शव वाहन नहीं मिला,मोटर साइकल पर रखकर ले गए बच्ची का शव
बीएमसी-जिला अस्पताल मर्जिंग के बाद बुधवार को मार्मिक और दुखद मामला सामने आया। पांच साल की बच्ची की मौत के बाद शव वाहन उपलब्ध न होने के कारण मजबूर पिता और चाचा मोटर साइकिल पर बच्ची का शव रखकर सागर मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर बंडा के चीलपहाड़ी गांव ले गए। जिला अस्पताल परिसर में बुध्ावार दोपहर करीब 12 बजे बंडा के चीलपहाड़ी गांव निवासी हल्ले अहिरवार अपनी मासूम बेटी रानी का शव रखकर बैठे हुए थे।
भाजपा की महिला विधायक बोलीं- नहीं लडूंगी अगला चुनाव
सागर जिले के सुरखी विधानसभा क्षेत्र से विधायक पारुल साहू ने 2018 में अगला विधानसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व को दे दी है। अचानक महिला विधायक द्वारा इस तरह आगे चुनाव न लड़ने की बात ने भाजपा संगठन में हलचल मचा दी है। जानकारी के मुताबिक विधायक ने राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल से मुलाकात कर अपनी बात रखी।
आधी रात को दहला सागर,एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या
मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक परिवार पर अज्ञात लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया. इस हमले में एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई,जबकि परिवार के चार अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए. किशनपुरा गांव में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को गोविंद आदिवासी के घर उस समय चीखपुकार मच गई,जब करीब सात लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया. इस हमले में गोविंद और उसकी पत्नी सहित परिवार के चार सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई.
LOC के पास रहने वाले दो कश्मीरी गिरफ्तार
मध्य प्रदेश के सागर जिले में पुलिस ने दो कश्मीरी युवकों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है. बस स्टैंड इलाके में आधी रात के बाद दोनों संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे थे. पुलिस दोनों से कड़ी पूछताछ कर रही है. सागर एसपी सचित अतुलकर ने बताया कि बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात को दो युवकों के पहनावे और हरकतों को देखकर लोगों को शक हुआ. उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना के आधार पर पीसीआर वैन ने मौके पर पहुंच दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया.
सांस्कृतिक आयोजन में रात भर विदेशी बालाओं ने लगाए अश्लील ठुमके
आयोजन तो सांस्कृतिक था,युवाओं को जागरूक करना था,सरकार की योजनाओं का प्रचार करना था। लेकिन पांच दिवसीय 'रहस' मेले की आखिरी रात मनोरंजन के नाम पर जो अश्लीलता परोसी गई। उसे देख हर कोई हैरान है। क्योंकि यहां विदेशी बार बालाओं ने मंच को अश्लीलता का तहखाना जो बना दिया था। प्रदेश के पंचायत मंत्री गोपाल भार्गव का रहस मेला एक बार फिर विवादों में है। ताजा मामला रहस मेले में अश्लील बेले डांस के लेकर है। जहां चार विदेशी डांसर जमकर थिरकी।
जेल प्रहरी परीक्षा में नकल करने के मामले में तीन को सश्रम कारावास
केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत ने मध्यप्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) द्वारा ढाई साल पहले आयोजित कराई गई जेल प्रहरी परीक्षा में इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की मदद से पर्चा हल करने के लिए तीन परीक्षार्थियों को दो-दो साल की सश्रम कैद की सजा सुनाई. प्रदेश के सागर जिले में सीबीआई के विशेष न्यायाधीश अजीत सिंह ने व्यापमं की जेल प्रहरी परीक्षा में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से नकल करने के मामले में सुनवाई करते हुए तीन आरोपियों मधुसूदन राजपूत (22),नीरज सिकरवार (22) और सतीश तिवारी (24) को दोषी करार देते हुए दो-दो साल की सजा सुनाई है.
सागर में बस-ट्रक की टक्कर,20 घायल
मध्य प्रदेश के सागर में राज्य सरकार द्वारा संचालित जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रशिक्षण के लिए आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे लाभार्थियों से भरी बस शनिवार रात एक ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में 20 से ज्यादा यात्री घायल हुए. सीहोरा थाना क्षेत्र के प्रभारी एम.एस.जगत ने बताया,शनिवार देर रात भोपाल जा रहे लाभार्थियों से भरी बस की सीहोरा के करीब ट्रक से टक्कर हो गई.

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: Failed to write session data (user). Please verify that the current setting of session.save_path is correct (/var/cpanel/php/sessions/ea-php56)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace: