म. प्र. के जिले  :: राजगढ़
चंदन तस्कर को पकड़ने गए पुलिस पर वालो लाठी से हमला टीआई समेत तीन पुलिस वाले घायल
एक चंदन तस्कर को पकड़ने गए छापीहेड़ा थाना प्रभारी भारतसिंह ठाकुर पर कुछ लोगों ने एकत्रित होकर लाठियों से हमला कर दिया। घटना में टीआई ठाकुर को सिर में गंभीर चोटें आने पर छापीहेड़ा के सिविल अस्पताल से गंभीर अवस्था में भोपाल रेफर किया गया है। हमले में 3 और पुलिसकर्मी घायल हो गए।
मौत का मंजर देख कांपा कलेजा उठीं 15 अर्थियां श्मशान में कम पड़ गई जगह
मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में ऑटो रिक्शा और बस की टक्कर में मृत 15 लोगों का अंतिम संस्कार एक साथ किया गया. सभी मृतक हिरणखेड़ी गांव के थे. बुधवार को जब एक साथ 15 अर्थियां उठीं,तो पूरे गांव की आंखें नम थीं. हालत यह थी कि शवों का अंतिम संस्कार करने के‍ लिए सरकारी श्मशान में जगह कम पड़ गई. हादसे में गांव के पांच पुरुष,चार महिलाओं,तीन स्कूली छात्राओं सहित पांच लड़कियों की मौत हो गई. मंगलवार देर रात तक शवों के पोस्टमार्टम होने के बाद सभी शव परिजनों को सौंप दिए गए थे. बुधवार सुबह सभी अर्थियां एक साथ निकलीं,तो हर तरफ मातम पसर गया.
राजगढ़ में बस और ऑटो की टक्कर 11 लोगों की मौत
मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यात्री बस और ऑटों की जोरदार भिड़ंत में चार बच्चों सहित 12 लोगों की मौत हो गयी है। इस दर्दनाक हादसे में कई बच्चे भी शामिल हैं जो ऑटो से अपने घर जा रहे थे। ऑटो में 16 लोग सवार थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजगढ़ सड़क हादसे पर शोक व्यक्त किया है,हताहतों के राहत बचाव के निर्देश दिए गए हैं।