Ratlam to catch a glimpse of SRK fans descended
म. प्र. के जिले
शाहरुख खान की झलक पाने के लिए रतलाम में उमड़े फैंस
रतलाम,24/जनवरी/2017(ITNN)>>>>>>> किंग खान के नाम से मशहूर फिल्म अभिनेता शाहरुख खान 25 जनवरी से रिलीज होने वाली अपनी अगली फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए देशभर में घूमकर प्रमोशन कर रहे हैं। वे 24 जनवरी को सुबह दिल्ली पहुंचकर वहां फिल्म का प्रमोशन करेंगे। सोमवार शाम वे मुंबई सेंट्रल से दिल्ली जाने के लिए अगस्त क्रांति एक्सप्रेस में टीम के साथ सवार हुए। मुंबई स्टेशन पहुंचने पर बड़ी संख्या में फैंस मौजूद थे। वे जैसे ही स्टेशन पहुंचे फैंस ने किंग खान के संबोधन के साथ शोर मचाना शुरू कर दिया। कई लोगों ने उनसे साथ सेल्फी लेने का प्रयास भी किया। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ी।

शाहरुख से जुड़े सूत्रों के अनुसार शाहरुख खान अपनी टीम और फिल्म रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया और प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी के साथ शाम करीब पांच बजे मुंबई सेंट्रल स्टेशन पहुंचे। स्टेशन पर भीड़ ने उन्हें मिलने के लिए घेर लिया। वे फेंस का अभिवादन और हाय-हलो करते हुए जैसे-तैसे ट्रेन तक पहुंचे और कोच में सवार हो गए। इसके बाद कोच के गेट पर खड़े हो गए और ट्रेन चलने पर हाथ ऊंचाकर अभिवादन करते रहे। इसके बाद रात करीब 8 बजे ट्रेन बलसाड़,8.50 बजे सूरत और 9.30 बजे भरुच स्टेशन पहुंची। इन स्टेशनों पर शाहरुख की झलक पाने के लिए फैंस का हुजूम लगा हुआ था। इस स्टेशनों पर शाहरुख कोच के गेट पर आए और हाथ हिलाकर फैंस का अभिभावदन करते रहे।

फोन पर बात और घूमते रहे शाहरुख

टीम के सूत्रों के अनुसार शाहरुख खान मुंबई से दिल्ली तक के ट्रेन सफर को लेकर काफी उत्साहित है। वे घर से खुशी-खुशी स्टेशन के लिए रवाना हुए। स्टेशन पर प्रशंसकों की भीड़ देखकर वे मुस्काए और फिर सभी का अभिवादन करते रहे। ट्रेन में सवार होने के बाद उन्होंने कई लोगों से फोन पर बात की और कोच में कभी इधर-उधर घूमते रहे तो कभी सीट पर जाकर बैठ गए और बाहर का नजारा देखते रहे।