म. प्र. के जिले  :: खरगोन
खरगोन के जामली गांव में 300 बीमार, स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची
मौसम के बदलाव के साथ ही इन दिनों बीमारियों का प्रकोप भी बढ़ने लगा है। खरगोन जिले के जामली गांव में शुक्रवार को 300 से ज्यादा लोगों के बीमार होने की सूचना है। मिली जानकारी के मुताबिक जामली गांव में ज्यादातर मरीज उल्टी दस्त से पीड़ित है।
शिवराज के मंत्री ने लालू पर कसा तंज,बोले- क्वांटिटी में नहीं क्वालिटी के बच्चे पैदा करो
मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार को लेकर चुटकी लेते हुए कहा कि लालू यादव कहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करो एकाध क्वालिटी निकल जाएगा,मगर मैं कहता हूं क्वांटिटी (संख्या) नहीं क्वालिटी (गुणवत्ता) का बच्चा पैदा करो. कृषि मंत्री बिसेन अपनी कार्यशैली को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं. कभी सरकारी कर्मचारियों को सार्वजनिक तौर पर उठक-बैठक लगवा देते हैं तो कभी धमका तक देते है.
बहू और बेटे पैरों में झुके तो रूठी हुई मां ने कहा-सुखी रहो
बहू-बेटे नाराज मां के पैरों में जैसे ही झुके मां की आंखें छलछला आईं। बस इतना कहा-सदा खुश रहो,मौज करो। यह नजारा शनिवार को न्यायालय में आयोजित नेशनल लोक अदालत में दिखा। मां की ममता और न्यायाधीश की भूमिका का नतीजा यह रहा कि अलग-अलग दिशाओं से आए सास-बहू एक होकर घर के लिए विदा हुए। इनका करीब दो सालों से विवाद चल रहा था।
विदेशी महिला के साथ महंत कोर्ट में करने पहुंचे शादी
मां नर्मदा आश्रम के महंत आनंदपुरी ने शनिवार को जिला मुख्यालय पर विदेशी महिला से विवाह के लिए आवेदन देने पहुंचे। उन्होंने फ़िनलैंड निवासी तुलसी तर्जा एनेली से विवाह करने जा रहे है। उनके वकील सुरेश वर्मा ने बताया कि दोनों अध्यात्म से जुड़े होने के चलते संपर्क में आए। विदेशी महिला तुलसी वर्ष 2007 में भारत आई थी। इसी दौरान महिला की महंत से हरिद्वार में मुलाकात हुई। महंत से प्रभावित हो कर खलबुजुर्ग आश्रम में पहुंची।