मनोरंजन
Met Gala 2017- रेड कारपेट पर नजर आईं प्रियंका और दीपिका
नई दिल्ली,02/मई/2017(ITNN)>>>>>>>  प्रियंका चोपड़ा ने सोमवार की रात ट्विटर पर अपने फैन्‍स को बताया कि वह 'क्‍वांटिको' के एपिसोड का लाइव-ट्वीट्स नहीं कर पाएंगी, लेकिन आखिर क्‍यों, यह प्रियंका ने नहीं बताया था। लेकिन इसके पीछे वजह थी न्‍यूयॉर्क में होने वाला मेट गाला, जहां का हिस्‍सा बनने प्रियंका चोपड़ा पहुंची। इस रेड कारपेट पर प्रियंका चोपड़ा काफी स्‍टालिश अंदाज में नजर आईं। यहां प्रियंका ने ट्रेंच कोर्ट स्‍टाइल बॉल गाउन पहना था जिसके पीछे का लटका हुआ कपड़ा काफी लंबा था।

 यही कारण था कि पूरे समय एक व्‍यक्ति प्रियंका के इस गाउन को संभालते हुए नजर आया। लेकिन इस रेड कारपेट पर भी प्रियंका अकेले नजर नहीं आईं, बल्कि 'मस्‍तानी' यानी दीपिका पादुकोण भी यहां दिखीं। जहां प्रियंका के गाउन पर सब की नजर थी तो वहीं दीपिका भी यहां खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। प्रियंका ने इस ड्रेस के साथ बूट पहने और इस लुक में वह अपनी अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्‍वांटिको' के उनके सीआईए के किरदार की झलक दिखाती नजर आईं। प्रियंका के अलावा मेट गाला का हिस्‍सा बनने कई सेलेब्रिटीज जैसे जेनिफर लोपेज, सेरेना विलियम्‍स, रेहना, सलमा हयाक जैसे कई सितारे पहुंचे। प्रियंका चोपड़ा साल की शुरुआत में भी ऑस्‍कर के रेड कारपेट पर चलती हुई नजर आई थीं।

दीपिका पादुकोण ने हर बार की तरह अपने लुक को सबसे हटके बनाया। दीपिका यहां सफेद गाउन ड्रेस में नजर आईं। दीपिका की खूबसूरत स्‍माइल के साथ उनके ईयरिंग और उनके सिर पर सजी हेयर एक्‍ससरीज काफी खूबसूरत लग रही थीं। दीपिका का भी सादगी से भरा अंदाज लोगों को खूब भाया। डैन्गलिंग डायमंड इअरिंग और सिल्वर हेयर ऐसेसरिज़ के साथ दीपिका ने मेकअप पर भी खासा ध्‍यान दिया था। वाइट बैकलेस, सिल्क, आइवौरी स्लिप ड्रेस स्टाइल गाउन में दीपिका कमाल की लग रहीं थी। टॉमी हिलफ़िगेर के डिजाईन किये गए इस ऑउटफिट को दीपिका ने बेहद खूबसूरती से कैरी किया है। डैन्गलिंग डायमंड इअरिंग और सिल्वर हेयर ऐसेसरिज़ के साथ दीपिका ने अपने आय मेकअप पर ख़ास ध्यान दिया है। न्यूड लिप्स और सेंटर पार्टेड हेयर बन दीपिका पर खूब जंच रहा है।