मनोरंजन
बाहुबली देखने के लिए चार्टेड प्लेन से कोलकाता पहुंचे 40 बांग्लादेशी फैंस
कोलकाता,03/मई/2017(ITNN)>>>>>>>  'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' जानने के लिए बाहुबली के फैंस चार्टेड प्लेन से ट्रैवल करके बांग्लादेश से कोलकता पहुंचे। किसी फिल्म के लिए ऐसी दीवानगी पहले शायद ही कभी देखने को मिली हो। बता दें कि फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो गई है और रिलीज होते ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 

इस फिल्म को देखने के लिए बांग्लादेश से 40 लोगों का एक पूरा ग्रुप कोलकता पहुंचा। इस ग्रुप से बाहुबली के एक फैन ने कहा कि हमने पूरे दो साल इंतजार किया है और मैं बाहुबली का बहुत बड़ा फैन हूं। हमने सुबह की फ्लाइट ली थी ताकि हम कोलकता पहुंचकर शाम का शो देख सकें। 

वहीं एक और फैन ने  बताया कि बाहुबली का पहला पार्ट मेगा हिट था और उसके बाद का सस्पेंस कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा काफी जानने के लिए बाहुबली के पार्ट 2 का पूरे दो साल इंतजार करने के बाद इस फिल्म को देखने की उत्सुकता और भी बढ़ गई थी। आपको बता दें कि शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने चार दिन के अंदर ही 620 करोड़ की कमाई करके पहली भारतीय फिल्म बन गई है। ये फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ये फिल्म मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है। इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं।