मनोरंजन  :: फिल्म स्पेशल
आमिर खान की 'दंगल' बनी चीन में सबसे ज्यादा पैसा बनाने वाली भारतीय फिल्म
चीन में 'दंगल' की धूम मची है, छह दिन में कमाई 150 करोड़ के करीब पहुंच गई है। इसने चीन में 'पीके' को पछाड़ दिया है। भारतीय फिल्मों की बात करें तो चीन में सबसे ज्यादा कमाई 'पीके' के नाम थी जिसने 140 करोड़ रुपए हासिल किए थे। अब 'दंगल' टॉप पर आ गई है और इसकी दौड़ अभी लंबी चलने वाली है। शुक्रवार को चीन में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने छह दिन में ही 148.67 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। बुधवार को हुई कमाई के आंकड़े जारी हो चुके हैं और इस दिन फिल्म ने लगभग 25 करोड़ रुपए हासिल किए।
पाकिस्तान में भी हिट बाहुबली 2, टिकट के लिए लंबी लाइन
बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है और इस बात से पड़ोसी देश भी इंकार नहीं कर सकता। जी हां, पाकिस्तान में भी बाहुबली के सारे शो हाउसफुल जा रहे हैं और लोगों को टिकट के लिए लंबी लाइनों में लगना पड़ रहा है। उमर संधू नाम के एक पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने टवीट करते हुए कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें लोग शो की टिकट के लिए लाइन में लग हैं। दूसरी फोटो में लोग सिनेमा हॉल से मूवी देखकर निकल रहे हैं। उमर ने लिखा की बाहुबली पाकिस्तानी में भी सुपर रॉकिंग है। पब्ल‍िक को फिल्म बहुत पसंद आ रही है। कराची और लाहौर में फिल्म के सारे शो हाउसफुल जा रहे हैं।
बाहुबली देखने के लिए चार्टेड प्लेन से कोलकाता पहुंचे 40 बांग्लादेशी फैंस
'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' जानने के लिए बाहुबली के फैंस चार्टेड प्लेन से ट्रैवल करके बांग्लादेश से कोलकता पहुंचे। किसी फिल्म के लिए ऐसी दीवानगी पहले शायद ही कभी देखने को मिली हो। बता दें कि फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो गई है और रिलीज होते ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।
Met Gala 2017- रेड कारपेट पर नजर आईं प्रियंका और दीपिका
प्रियंका चोपड़ा ने सोमवार की रात ट्विटर पर अपने फैन्‍स को बताया कि वह 'क्‍वांटिको' के एपिसोड का लाइव-ट्वीट्स नहीं कर पाएंगी, लेकिन आखिर क्‍यों, यह प्रियंका ने नहीं बताया था। लेकिन इसके पीछे वजह थी न्‍यूयॉर्क में होने वाला मेट गाला, जहां का हिस्‍सा बनने प्रियंका चोपड़ा पहुंची। इस रेड कारपेट पर प्रियंका चोपड़ा काफी स्‍टालिश अंदाज में नजर आईं। यहां प्रियंका ने ट्रेंच कोर्ट स्‍टाइल बॉल गाउन पहना था जिसके पीछे का लटका हुआ कपड़ा काफी लंबा था।
देश को मिला जवाब- कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? तमिलनाडु में शो कैंसल होने से भड़के लोग
करीब दो साल के लंबे इंतजार के बाद बाहुबली का पार्ट टू शुक्रवार को रिलीज हो गया। इस बीच, तमिलनाडु में फिल्म के सारे शो कैंसल हो गया है। इससे रात भर से सिनेमा घरों में लाइन लगे लोग सड़क पर उतर गए हैं। इस बीच, लोगों को इस सवाल का जवाब मिलेगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। 'बाहुबली 2' आज सिनेमाघरों में पहुंच गई है। फि‍ल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरस्त जोश है,तो देशभर में बाहुबली 2 को रिलीज कर रहे वितरकों को उम्मीद है कि फ़िल्म एक नया इतिहास रचेगी है।
'बाहुबली 2' का टिकट चाहिए तो बस 2400 रुपये निकालिए
'बाहुबली 2' 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है और सभी को इस बात का जवाब मिल जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। आप यह जानकर हैरान हो जाएंगे कि इस फिल्म की एडवांस बुकिंग टिकटें हजारों रुपये में बिक रही हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म पहले से ही 2400 रुपए के टिकटों के जरिए ब्लॉकबस्टर में बदल गई है। फिल्म की एडवांस बुकिंग अभी से शुरू हो गई है। दिल्ली के थिएटरों में 'बाहुबली 2' का सबसे ज्यादा दाम 2400 रुपये है। बॉलीवुड लाइफ पोर्टल की खबर के मुताबिक दिल्ली के पीवीआर सिनेमा में इस फिल्म के दाम काफी ज्यादा हैं।
16 साल बाद अवॉर्ड फंक्शन में आमिर, फिल्म 'दंगल' के लिए मिला दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार
आमिर खान को 75वें मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से नवाजा गया है। आमतौर पर किसी अवॉर्ड सेरेमनी में नजर न आने वाले आमिर खान ने 16 साल बाद किसी ऐसे समारोह में शिरकत की। भारतरत्न लता मंगेशकर के परिवार द्वारा संचालित दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार के लिए इस साल आमिर खान को उनकी फिल्म 'दंगल' के लिए चुना गया है। आमिर खान को यह अवॉर्ड संघ प्रमुख मोहन भागवत के हाथों मिला। इससे पहले आमिर ऑस्कर सेरेमनी में नजर आए थे जब फि‍ल्म 'लगान' के लिए वह एकेडमी अवॉर्ड सेरेमनी में गए थे।
फिल्म रिव्यू- पत्रकार की भूमिका में लोगों का दिल नहीं जीत पाईँ सोनाक्षी
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म नूर शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ये फिल्म सबा इम्तियाज के उपन्यास ‘कराची, यू आर किलिंग मी’ पर आधारित है। इस फिल्म को सुनील सिप्पी ने डायरेक्ट किया है और इसमें कनन गिल, शिबानी दांडेकर और पूरब कोहली जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं।
'ट्यूबलाइट' का First पोस्टर रिलीज
कल ही बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ट्यूबलाइट का टीजर लॉन्च हुआ है और आज इस फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज हो गया है। इस पोस्टर पर लिखा है- क्या तुम्हें यकीन है? फिल्म की ये टैगलाइन इसकी कहानी को लेकर और भी सस्पेंस क्रिएट कर रही है। इस पोस्टर में सलमान खान कंधे पर बैग टांगे खड़े हैं, माथे पर टोपी है लेकिन उनका चेहरा नज़र नहीं आ रहा है। इसमें सलमान खान पहाड़ी लुक में हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी मनाली में हुई है। लेकिन सलमान को देखने के लिए फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा।
समाज के मुंह पर करारा तमाचा है 'बेगम जान'
विद्या बालन को एक जानदार परफॉर्मेंस की दरकार थी, और उन्हें बेगम जान के साथ वह मौका मिल गया है। बेगम जान में उन्होंने दिखाने की कोशिश की है कि अगर रोल सॉलिड ढंग से लिखा गया हो तो वे उसे बेहतरीन ढंग से अंजाम दे सकती हैं। ऐसा मौका इस बार उनके हाथ लग गया है। बंगाली हिट फिल्म राजकहिनी के इस हिंदी रीमेक में हर वह बात जो एक बेहतरीन सिनेमा के लिए जरूरी होती है। फिर चाहे वह बेहतरीन अदाकारी हो, कैमरे का कमाल हो, सॉलिड कैरक्टराइजेशन हो या कहानी। हर मोर्चे पर “बेगम जान” खरी उतरती है। फिल्म पूरी तरह से इस बात पर फोकस है कि मर्दों की दुनिया में औरतों को अपने दम पर जीना और मरना दोनों ही आता है।
'जग्गा जासूस' को साथ मिलकर प्रमोट करेंगे रनबीर कपूर और कैटरीना कैफ
सारी अफवाहों को गलत बताते हुए अभिनेता रनबीर कपूर ने ये साफ कर दिया है कि अपकमिंग फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को ये अभिनेता और कैटरीना कैफ मिलकर साथ में प्रमोट करेंगे। बता दें कि पिछले साल रनबीर और कैटरीना का ब्रेकअप हुआ है और अब ये कयास लगाए जा रहे थे कि इस वजह से ये दोनों स्टार्स साथ में अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं करेंगे।
64वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स: बेस्ट मूवी- नीरजा, बेस्ट एक्टर- अक्षय कुमार, बेस्ट एक्ट्रेस सोनम कपूर
64वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का एलान शुक्रवार को हुआ। बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड 'नीरजा' को दिया गया है। इस फिल्म में सोनम कपूर को उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए स्पेशल मेंशन अवॉर्ड से नवाजा गया। 'रुस्तम' फिल्म के लिए अक्षय कुमार को बेस्ट एक्टर चुना गया है। उनका यह पहला नेशनल अवॉर्ड है। इसके अलावा, उत्तर प्रदेश को मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट के तौर पर चुना गया है। वहीं, झारखंड को भी स्पेशल मेंशन अवॉर्ड दिया गया है।
फिल्म रिव्यू- दमदार अभिनय के साथ आई 'नाम शबाना'
नीरज पांडे की फिल्मों की खासियत ये है कि वो बहुत ही तेजी से चलती हैं…। ‘स्पेशल 26’ हो या फिर ‘बेबी’ ये फिल्में दर्शकों को बीच में कुछ सोचने का मौका नहीं देती। इस लिहाज से ‘नाम शबाना’ स्लो फिल्म है। इसके धीमेपन की अपनी वजह भी हो सकती हैं। इस फिल्म में इस फिल्म की लीड भूमिका निभाने वाली शबाना के कैरेक्टर को धीरे-धीरे बुना गया है ताकि आगे जब फिल्म में उसे मार-धाड़ करते और एक स्ट्रॉंग कैरेक्टर के रूप में पेश किया जाए तो दर्शक उसे स्वीकार कर सकें।
रीगल सिनेमाघर के आज बंद होने से रिषि कपूर यादों में खोए
दिग्गज अभिनेता रिषी कपूर ने आज बंद होने जा रहे दिल्ली के मशहूर सिनेमाघर रीगल को भावुक ढंग से अलविदा कहने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। आठ दशक तक का सुनहरा दौर देख चुका यह सिनेमाघर आज से बंद हो रहा है। सिनेमाघर के मालिकों ने आज अंतिम दिन रिषि कपूर के पिता राज कपूर की क्लॉसिक फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ और ‘संगम’ प्रदर्शित करने का फैसला किया है।
अक्षय की फिल्म की रिलीज डेट बदली, अब शाहरुख से होगी भिड़ंत
अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की रिलीज डेट पोस्टपोंड हो गई है। यह फिल्म अब 11 अगस्त को रिलीज होगी। पहले यह 2 जून को रिलीज होने वाली थी। 11 अगस्त को ही इम्तियाज अली ने अपनी फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस बुक किया हुआ है। इस फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा हैं। अगस्त में अक्षय कुमार और शाहरुख खान की बॉक्स ऑफिस पर जोरदार भिडंत होगी।
'बाहुबली 2' के ट्रेलर ने बनाया रेकॉर्ड, मिले 10 करोड़ व्‍यूज
पिछले साल हर किसी की जुबान पर बस एक ही सवाल था कि 'कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा?' और इसी सवाल का जवाब लेकर आ रही है डायरेक्‍टर एस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली 2' रिलीज होने से पहले ही इस फिल्‍म की कमाई और प्रसिद्धी ने लगभग सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। सिर्फ 10 दिनों में ही इस फिल्‍म के ट्रेलर को 100 मिलियन (10 करोड़) बार देखा जा चुका है। बता दें कि कमाई के मामले में इस फिल्‍म ने रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी शुरू कर दी है। रिलीज से पहले इस फिल्‍म ने सैटेलाइट्स राइट्स के माध्‍यम से 500 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है।
कैसी है 'अनारकली ऑफ आरा', पढ़ें मूवी रिव्यू
पहली बार डायरेक्शन में डेब्यू करने वाले अविनाश दास की फिल्म ‘अनारकली ऑफ़ आरा’ सिनेमाघरों में आज रिलीज हो गई है। ये फिल्म रिलीज होने के पहले से ही अपने प्लॉट को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में उन महिलाओं की कहानी है जो दूरस्थ एवं पिछड़े क्षेत्रों में नाच-गाकर अपना गुजर-बसर करती हैं। भीड़ के बीच ठुमके लगाने वाली इन महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं आम हैं, लेकिन इनमें से चंद महिलाएं इन ज्यादतियों के खिलाफ आवाज भी बुलंद करती हैं।
अनुष्का की 'फिल्लौरी' पर किया था केस, उल्टा देना पड़ गया 5 लाख
गुजराती फिल्म 'मंगल फेरा' के मेकर्स गायत्री सिने प्रोडक्शन ने 'फिल्लौरी' के मेकर्स पर उनकी स्क्रिप्ट कॉपी करने का आरोप लगाया था। गायत्री सिने प्रोडक्शन ने शनिवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने के लिए याचिका दायर की थी। लेकिन कोर्ट ने समय बर्बाद करने के लिए गायत्री सिने प्रोडक्शन पर ही 5 लाख का जुर्माना लगा दिया। जस्टिस जी एस पटेल ने कहा, 'फिल्म रिलीज के बहुत करीब है, इसलिए इस पर रोक नहीं लगाई जा सकती।'
अप्रैल में 'बाहुबली' का डबल धमाल, पुराना वर्जन फिर होगा रिलीज
'बाहुबली 2' के ट्रेलर को इतना पसंद किया गया कि यूट्यूब पर इसने व्यूज के तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए। वहीं इंडस्ट्री को 'बाहुबली 2' से भी जबरदस्त कमाई की उम्मीद है। लेकिन 'बाहुबली' को आए करीब दो साल हो चुके हैं। ऐसे में क्या पुरानी सीरीज की कहानी आपको याद है? अगर नहीं जो जान लें कि प्रोड्यूसर्स ने 'बाहुबली 2' से पहले आपको 'बाहुबली' दिखाने की भी तैयारी कर ली है।
'बाहुबली 2' का ट्रेलर रिलीज
'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ। फिल्म का ट्रेलर चार भाषाओं तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज किया गया है। फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म के निर्माता ट्रेलर से पहले ही प्रशंसकों को इसका मोशन पोस्टर्स और टीजर दिखा चुके हैं। करण जौहर ने फिल्म का ट्रेलर ट्वीट किया है। फिल्म के डायरेक्टर एस। एस। राजमौली हैं। इसमें प्रभास मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और उनके राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और राम्या कृष्णन जैसे सितारे हैं।
पहले वीकेंड पर छाया ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ का जादू, 50 करोड़ पहुंची कमाई
आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ पहले दिन से ही अच्छी संख्या में दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही है। फिल्म ने अपने वीकेंड के तीन दिनों में जबरदस्त कमाई करते हुए 43 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।
फिल्म समीक्षा- जाने क्या रहा "बद्री की दुल्हनियां" का हाल'
डायरेक्टर शशांक खेतान ने 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' बनाने के कुछ समय बाद दुल्हनिया सीरीज की दूसरी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' लिखी और प्रोड्यूसर करण जौहर को सुनाया। करण भी इसके लिए झट से राजी हो गए। पिछली बार 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' जहां 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के इर्द-गिर्द घूमती नजर आई थी लेकिन क्या इस बार यह फिल्म अलग छाप छोड़ने में कामयाब होगी?
'गोलमाल 4' की शूटिंग शुरू
2017 में कॉमेडी फिल्म का इंतजार करने वाले फैन्‍स के लिए खुशखबरी है। गोलमाल सीरिज की चौथी फिल्‍म 'गोलमाल अगेन।।।' की शूटिंग हो गई है। रोहित शेट्टी की फिल्‍म गोलमाल सीरीज का क्रेज ट्विटर पर खूब नजर आ रहा है। अजय देवगन 11 मार्च से टीम को ज्वॉइन करेंगे। इस फिल्म में फीमेल लीड में परिणीति चोपड़ा कॉमेडी करती नजर आएंगी। अजय देवगन और परिणीति चोपड़ा ने फिल्म की शूटिंग की जानकारी ट्वीट करके दी।
15 सितंबर को रिलीज़ होगी फहरान अख्तर की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल'
बॉलीवुड अभिनेता फरहान अफ़सर की अपकमिंग फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' इस साल 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फरहान ने स्वयं के बारे में जानकारी दी है। इस फिल्म के प्रॉड्यूसर निखिल आडवाणी हैं और डायरेक्टर रंजीत तिवारी है। इस फिल्म से रंजीत डायरेक्शन में अपना डेब्यू कर रहे हैं
फिल्म समीक्षा: जाने कैसी हैं फ्राइडे रिलीज़ "कमांडो 2"
सीक्वल फिल्मों में इस साल 'कमांडो 2' का बेसब्री से इंतजार था। एक तो एक्शन धमाल और दूसरा ब्लैक मनी रोकने पर फोकस करती इस फिल्म का यंग ऑडियंस के बीच क्रेज है। बता दें कि नोट बंदी के बाद ब्लैक मनी पर आई यह पहली फिल्म है।
'अनारकली ऑफ आरा' के सीन्स लीक, शिकायत दर्ज
स्वरा भास्कर अभिनीत फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' के निर्माताओं प्रिया और संदीप कपूर ने फिल्म के कुछ सीन्स के लीक होने के मद्देनजर शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने फिल्म की यूनिट के एक सदस्य पर संदेह जताया है। शिकायत यहां मालवीय नगर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है। फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' की कहानी बिहार के आरा की द्विअर्थी गीत गाने वाली गायिका के इर्द-गिर्द घूमती है।
'लिपस्टिक ...' विवाद पर बोले पहलाज निहलानी- मुझे हटा दो, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता
सीबीएफसी के चेयरपर्सन पहलाज निहलानी 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' को 'असंस्कारी' कहने पर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। फिल्म को सर्टिफिकेट ना देने के कारण पूरा बॉलीवुड उनकी निंदा कर रहा है। इस बात पर पहलाज ने कहा कि अरे मुझे हटा दो, मुझे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन मैं ईमानदारी से अपना काम करता रहूंगा। उन्होंने आगे कहा कि हिंदुस्तान की परंपरा के हिसाब से फिल्म बनानी चाहिए। फिल्म फेस्टिवल में फिल्में देखकर बहुत लोग तालियां बजा देते हैं लेकिन थिएटर में फिल्म देखने पब्लिक नहीं आती।
शिवरात्रि पर सामने आया 'बाहुबली' का ये दमदार लुक
कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा... इसका जवाब जानने के लिए लोग बेचैन हैं. और जवाब 65 दिनों में मिलने भी वाला है. लेकिन उससे पहले फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने महाशिवरात्र‍ि के मौके पर 'बाहुबली 2' का नया पोस्टर रिलीज किया है. बता दें कि फिल्म की शूटिंग अंतिम चरणों में है और इसके VFX वाले हिस्से पर काम हो रहा है.
'फिलौरी' का पहला सूफी रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़
अनुष्का शर्मा की फिल्म 'फिलौरी' के ट्रेलर ने आते ही धूम मचा दी थी और गुरुवार को इस फिल्म का पहला गाना रिलीज गया है हो। अनुष्का शर्मा ने बुधवार को ही अपने फैन्स को बता दिया था कि उनकी फिल्म का यह पहला गाना आज रिलीज रहा है हो। यह एक सूफी रोमांटिक गाना है। गाने में दिखाया गया है कि किस तरह आंखों से शुरू हुआ ये प्यार दोस्ती तक पहुंचता है और फिर मुकाम पर आता है।
'जॉली एलएलबी 2' ने चार दिन में कमाएं 65 करोड़, जल्द कर सकती है 100 करोड़ क्लब में एंट्री
अक्षय कुमार की फिल्मों का क्रेज कितना है, यह इनकी कमाई से साबित हो जाता है। उनकी हालिया रिलीज 'जॉली एलएलबी 2' ने पहले 3 दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके बाद उनको मंडे टेस्ट पार करना था। इसमें भी अक्षय कुमार सफल रहे हैं। फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन 15 करोड़ की कमाई की है। 'जॉली एलएलबी 2' की कमाई अब 65 करोड़ का आंकड़ा छू चुकी है। उम्मीद है कि यह जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर जाएगी।
'बाहुबली 2' में कैमियो कर सकते है शाहरुख खान
शाहरुख खान का 'बाहुबली 2' में कैमियो हो सकता है। फिल्म इंडस्ट्री में यह अफवाह जोरों पर है। फिर जब रोमैंटिक रोल्स छोड़कर 'रईस' कुछ नया आजमाने में लगा है तो इस बात में दम भी नजर आ रहा है। हालांकि उनका रोल क्या और कितना बड़ा होगा, इस बारे में कुछ पता नहीं लगा है। लेकिन चर्चा है कि 'बाहुबली' के डायरेक्टर राजामौली फिलहाल उनको मनाने में लगे हैं। अगर वह कामयाब रहे तो बेशक 'बाहुबली 2' का क्रेज एकदम दोगुना हो जाएगा।
फिल्लौरी' में विराट के पैसे की बात पर भड़की अनुष्का, कहा- फिल्म को प्रोड्यूस करने में मैं खुद सक्षम हूं
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने उन खबरों को अफवाह बताया है कि जिसमें कहा जा रहा है कि उनके प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म फिल्लौरी में उनके ब्वॉयफ्रेंड विराट कोहली ने पैसे लगाए हैं। ऐसी खबरों पर नाराजगी जताते हुए अनुष्का ने लिखा, 'मैं अपनी फिल्मों को प्रोड्यूस करने और प्रमोट करने लिए खुद काफी हूं।'
अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी -2 रिलीज़
अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' रिलीज हो चुकी है। बता दें, यह 2017 में अक्षय कुमार की पहली फिल्म है लिहाजा, इसे लेकर दर्शकों के बीच खासा उत्साह है। फिल्म की एडवांस बुकिंग 2 दिनों पहले ही शुरु हो चुकी थी और उसका असर सिनेमाघरों में साफ दिख रहा है।
बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेशानुसार 4 कट के साथ रिलीज होगी 'जॉली एलएलबी 2'
'जॉली एलएलबी 2' फिल्म की रिलीज को लेकर दाखिल याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में हुई पिछली सुनवाई में 'जॉली एलएलबी 2' के निर्माता को कोई राहत नहीं मिली थी। सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट द्वारा फिल्म देखने और समीक्षा करने लिए नियुक्त एमिक्स को रोकने से इंकार किया था और कहा था कि इस मसले को फिलहाल हाईकोर्ट को तय करने दिया जाए।
'रईस' में जोड़ा जाएगा एक और गाना 'हल्का हल्का'
पिछले दिनों हर तरफ एक ही खबर थी कि सोनू निगम और श्रेया के गाए हुए गाने को शाहरुख की फिल्म 'रईस' से हटा दिया गया है। लेकिन हम आपको बता दें कि अब ये गीत जल्द ही फिल्म में सुनाई देगा। इस दौरान शाहरुख खान और माहिरा डांस करते हुए नजर आएंगे।
पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज़ राजा की फिल्म में हीरो होंगे 'संजय दत्त'
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकते हैं। रमीज राजा ने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में उतरने का फैसला किया है, वहीं इसके लिए उन्होंने बॉलीवुड स्टार संजय दत्त को लीड रोल में साइन किया है। जियो न्यूज की खबर के हवाले से रमीज ने यह जानकारी दी कि उनकी फिल्म क्रिकेट के खेल के जरिये आतंकवाद को खत्म करने के मुद्दे पर केंद्रित है।
तब्बु के बाद 'गोलमाल' सीरीज की फिल्म से जुड़े नील नितिन मुकेश
हिंदी सिनेमा की दिगग्ज एक्ट्रेस तब्बू के बाद अभिनेता नील नितिन मुकेश भी रोहित शेट्टी की 'गोलमाल' सीरीज की चौथी फिल्म से जुड़ गए हैं। नील ने अपने बयान में कहा, "मैं रोहित की कॉमेडी के फिल्मों का जबरदस्त प्रशंसक हूं और मैं इस विधा की फिल्म करने के लिए हमेशा से उत्सुक रहा हूं। 'गोलमाल अगेन' कॉमेडी जैसी चुनौतीपूर्ण विधा में मेरा पहला प्रयास होगा क्योंकि आपको एक ही समय में हंसाने वाले कैरेक्टर के साथ ही संजीदा भी नजर आना होता है। "
बाहुबली -2 ने रिलीज से पहले कमाए 500 करोड़
बाहुबली 2 को रिलीज होने में अभी वक्त है। लेकिन इससे पहले ही ये फिल्म 500 करोड़ कमा चुकी है। रिलीज से पहले इतनी कमाई करने वाली ये पहली फिल्म बन गई है। दरअसल फिल्म ने ये कमाई डिस्ट्रिब्यूशन और थियेटर राइट्स को बेचकर की है।
गोलमाल अगेन में नजर आएंगी तब्बू, दिवाली पर आएगी मूवी
रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की अगली फिल्म में अभिनेत्री तब्बू भी नजर आएंगी। 'गोलमाल अगेन' शीर्षक से बन रही इस फिल्म में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपडे़ भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। 'मकबूल', 'चांदनी बार' और 'हैदर' जैसी फिल्मों में अपने उत्कृष्ट अभिनय के लिए जानी जाने वाली तब्बू ने पिछले साल कहा था कि वह कॉमेडी फिल्मों में काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा- अगर मैं एक तरह की फिल्में कर रही हूं तो इसका यह मतलब नहीं कि मैं दूसरी तरह की फिल्मों से नफरत करती हूं। लोग सिर्फ उनकी बात करते हैं जो काम कर रहे हैं और वह उनके साथ ही जुड़े रहते हैं।
पद्मावती-अलाउद्दीन खिलजी के बीच फिल्म में प्रेम कहानी नहीं: भंसाली
फिल्म 'पद्मावती' में ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़मरोड़ कर पेश करने की बात को बेबुनियाद करार देते हुए निर्देशक संजय लीला भंसाली ने बताया कि जिस सीन को लेकर करणी सेना को ऐतराज है वो सीन फिल्म में नहीं है। दरअसल करणी सेना का आरोप है कि भंसाली ने तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की है। फिल्म में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच प्रेम संबंध दिखाया जा रहा है, जबकि पद्मावती ने खुद को खिलजी से बचाने के लिए हजारों अन्य महिलाओं के साथ जौहर (आग में कूदकर जान दे देना) कर लिया था।
जाने क्या रहा रईस और काबिल के तीसरे दिन का हाल
शाहरुख की 'रईस' कलेक्शन के मामले में लगातार काबिल साबित हो रही है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के तीसरे दिन इस फिल्म ने 13 करोड़ का बिजनेस किया। इस हिसाब से इसकी टोटल कमाई 59.7 करोड़ हो गई है। वहीं रितिक रोशन की फिल्म 'काबिल' धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह बना रही है। इस फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 9.77 करोड़ की कमाई की है। जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन हो गया है 38.87 करोड़।
'दंगल' की कमाई जारी, पहुंची 700 करोड़ के पार
बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'दंगल' की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई का सिलसिला जारी है। फिल्म ने अबतक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 372.75 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। अगर फिल्म की ग्रोस कमाई कमाई की बात की जाए तो फिल्म ने 521.85 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्मी वेबसाइट koimoi ने 'दंगल' की ग्रोस कमाई की जानकारी दी है।
आमिर खान की 'दंगल' बनी देश-दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म
बॉलीवुड स्टार आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। इसने विदेशों में भी झंडे गाढ़ते हुए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का तमगा अपने नाम कर लिया है.थ फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 350 करोड़ रुपए है। जो कि आमिर खान की फिल्म गजनी (100 करोड़), 3 इडियट्स (200 करोड़), पीके (300 करोड़) से कहीं ज्यादा है।
भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 'दंगल' का जादू, 300 करोड़ क्लब में शामिल
क्रिसमस पर रिलीज़ हुई आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने रिलीज़ होने के बाद लगातार 13 वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बरकरार रखा है। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 300 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है और यह रेकॉर्ड केवल डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस का है।
'रईस' के नए पोस्टर में दिखी शाहरुख-माहिरा की जबर्दस्त कैमेस्ट्री
बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म 'रईस' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। नए साल के पहले वीकडेज़ के सबसे पहले दिन ही शाहरुख ने अपनी इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ कर अपने फैन्स को खुश कर दिया है। शाहरुख खान की यह फिल्म इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है औ खासकर शाहरुख के फैन्स उनकी इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। लंबे समय बाद शाहरुख इस फिल्म में निगेटिव किरदार में दिखेंगे।
'दंगल' ने सिर्फ 8 दिन में कमा लिया लागत का डेढ़ गुना
'दंगल' की कुल कमाई 216 करोड़ पार कर गई है। फिल्म ने केवल आठ दिन में इतना धन कमाया है और यह कमाई लंबे समय तक जारी रहने वाली है। केवल फायदे की बात करें तो इसने 140.13 फीसद शुद्ध मुनाफा बनाया है। इस फिल्म को लगभग 90 करोड़ में बना लिया गया था। अभी निर्माता आमिर 126 करोड़ तो सिर्फ भारत से कमा चुके हैं। विदेश में इसे अभी तक लगभग 123 करोड़ रुपए की ग्रॉस कमाई हुई है।
74 साल के हुए बिग बी,पीएम नरेंद्र मोदी ने दी शुभकामनाएं
बिग बी के नाम से मशहूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन आज 74 साल के हो गए हैं. इस मौके पर देश-विदेश से उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाईयां मिल रही हैं. बिग के जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें ट्वीट कर शुभकामनाएं दी हैं. मोदी ने ट्वीट कर कहा,अमिताभ बच्चन जी,आपको जन्मदिन की बधाई. आपकी बहुमुखी प्रतिभा और विनम्रता के कई प्रशंसक हैं. आपकी लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं.
बिग बी की नव्या-आराध्या के नाम पाती,बोले-मत सोचना कि लोग क्या कहेंगे
बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन आज सुर्खियों में हैं और ट्विटर से लेकर फेसबुक तक उन्हीं की चर्चा है. चर्चा में बिग बी अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि एक पाती को लेकर हैं जो उन्होंने अपनी नातिन नव्या और पोती आराध्या के नाम लिखी हैै. लेटर पोस्ट करने से पहले बिग बी ने एक ट्वीट किया,जिसमें उन्होंने लिखा,मैं एक पत्र लिख रहा हूं क्योंकि मैं लिखना चाहता था.