मनोरंजन
ईद पर सलमान के सामने आ रहे हैं सनी देओल
मुंबई,13/अप्रैल/2017(ITNN)>>>>>>>  पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में हर ईद सलमान खान के नाम रही है। हर ईद पर सलमान की बड़ी फिल्में आई हैं और इस साल भी सलमान की 'ट्यूबलाइट' आ रही है। इस मौके पर कोई भी सलमान से टक्कर लेने की गुस्ताखी नहीं करता लेकिन इस बार सलमान की 'ट्यूबलाइट' को टक्कर देने सनी देओल आ रहे हैं 'भैयाजी सुपरहिट' लेकर।

फिल्म को नीरज पाठक डायरेक्ट कर रहे हैं और सनी के ओपोजिट फिल्म में प्रीति जिंटा नजर आएंगी। फिल्म में अमीषा पट्ल, अरशद वारसी और मिथुन चक्रवर्ती भी दिखाई देंगे।  यह फिल्म पिछले 6 सालों से बन रही है। फिल्म के प्रोड्यूसर महेंद्र धारवाल ने कहा कि वो डिस्ट्रीब्यूटर्स से बातचीत कर रहे हैं ताकि फिल्म को स्क्रीन्स मिल सके। हालांकि 'ट्यूबलाइट' के सामने इस फिल्म को स्क्रीन स्पेस मिलने की संभावना कम ही है। लेकिन महेंद्र धारवाल का कहना है कि अगर उन्हें 2000 थिएटर्स भी मिलें, तब भी वो खुश रहेंगे। फिल्म की टीम के मुताबिक, त्योहार पर अगर दो फिल्में रिलीज होंगी तो दोनों फिल्मों को ही फायदा मिलेगा। 

ईद पर सलमान खान की फिल्म का मतलब उनके फैंस के लिए डबल धमाका है, ऐसे में सनी देओल की फिल्म को फायदा होगा या नुकसान ये कहना बहुत मुश्किल नहीं है। हालांकि सनी एक वक्त में बहुत बड़े स्टार जरूर थे लेकिन आज उनकी मार्केट वो नहीं है जो पहले थी। वैसे सनी और सलमान पर्सनल लेवल पर बहुत अच्छे दोस्त हैं और 1996 में निर्देशक राज कंवर की फिल्म 'जीत' और समीर कार्निक की फिल्म 'हीरोज' में साथ काम कर चुके हैं।

निर्माता महेंद्र धारवाल के मुताबिक, सनी को सलमान के साथ अपनी फिल्म रिलीज करने में कोई दिक्कत नहीं है। मगर उन्हें ये नहीं भूलना चाहिए कि 'ट्यूबलाइट' अब सिर्फ सलमान की फिल्म नहीं है बल्कि निर्देशक कबीर खान की भी है और सलमान खान- कबीर खान की जोड़ी लगातार सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रही है। 'एक था टाइगर', 'बजरंगी भाईजान' के बाद ये जोड़ी हिट की हैट्रिक मारने के पूरे मूड में हैं।