मनोरंजन  :: बॉलीवुड गौसिप्स
सोह और कुणाल खेमू के घर आई ख़ुशी जाने बेटा हुआ या बेटी
शुक्रवार सुबह-सुबह खबर आ गई कि सोह अली खान मां बन गई हैं। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। बेटी के पिता कुणाल खेमू ने यह खबर अपने ट्विटर अकाउंट पर सुबह सवा दस बजे फैन्स को बताई।
लंदन के अस्पताल में भर्ती मनोज बाजपेयी
पिछले दिनों गंभीर सिरदर्द की परेशानी के कारण अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा कि वह ठीक हैं और यहां काम करने के लिए आए हैं. मनोज अब ठीक हैं. बुधवार को खबर आई थी कि मनोज को बार-बार सिरदर्द की परेशानी के चलते उपनगरीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. मनोज ने आईएएनएस को एक लिखित संदेश के माध्यम से कहा,मैं अय्यारी की शूटिंग के लिए पहले ही लंदन में हूं.
नहीं रहे मशहूर अभिनेता अमृत पाल,76 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
लंबी बीमारी के बाद अभिनेता अमृत पाल का उनके आवास पर निधन हो गया. वे 76 साल के थे. अमृत पाल बीते जमाने के दिग्गज विनोद खन्ना, धर्मेंद्र, मिथुन चक्रवर्ती और अनिल कपूर जैसे तमाम अभिनेताओं के साथ काम कर चुके थे. ज्यादातर फिल्मों में वे विलेन के किरदार में नजर आए. बता दें कि अमृत पाल लंबे समय से लीवर सिरोसिस नामक बीमारी से जूझ रहे थे.
बॉलीवुड की ऑनस्क्रीन मां रीमा लागू का दिल का दौरा पड़ने से निधन
आशिकी,साजन,कुछ कुछ होता से लेकर हम साथ साथ हैं जैसी फिल्मों में मां का किरदार निभाने वाली बॉलीवूड की ऑनस्क्रीन मां रीमा लागू का निधन हो गया है। वो 59 साल की थीं और गुरुवार सुबह 3.15 बजे मुंबई स्थित कोकिलाबेन अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्होंने अंतिम सांस ली। कई फिल्मों और टीवी पर मां के किरदार निभा चुकी रीमा को देर रात तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।
इश्क का मंजन दिखाएगी शक्ति कपूर का घिनौना रूप
लंबे समय तक खलनायकी में अपने तेवर दिखाने और रंगीनमिजाज़ी के लिए विख्यात रहे शक्ति कपूर अब भी नहीं बदले हैं। आज भी मौका मिले, तो नापाक हरकतें करने से बाज नहीं आएंगे लेकिन उनकी हरकतें रीयल नहीं,रील तक सीमित हैं। अपने कैरेक्टर की सही रेंज को पकड़ने के लिए वह किसी भी सीमा तक जा सकते हैं, चाहे वह खलनायकी का घिनौना रूप ही क्यों न हो,जो उन्होंने फिल्म इश्क का मंजन में दिखाया है।
मुंबई: जस्टिन बीबर का धमाकेदार कांसर्ट, शामिल हुई बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां
पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने कल मुंबई का दिल जीत लिया। उनका क्रेज फैंस पर कुछ इस कदर था कि पूरा स्टेडियम खचाखच भरा नज़र आया। फैंस उस समय और भी क्रेजी हो गए जब बीबर ने मंच से कहा कि वो भारत आकर बहुत ही सम्मानित महसूस कर रहे हैं। डीवाई पाटिल स्टेडियम में करीब 45 हज़ार लोग बीबर को देखने पहुंचे थे। फैंस उस समय और भी एक्साइटेड हो गए जब बीबर ने कहा, ‘‘क्या शानदार रात है। यहां आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। आप बेहतरीन लोग हैं। आशा है सबसे अच्छी रात के लिए तैयार हैं।’’
मुबंई पहुंचे जस्टिन बीबर, आज रात होगा LIVE कंसर्ट
आखिरकार इंतजार खत्म हुआ और पॉप स्टार जस्टिन बीबर बीती रात मुंबई पहुंच गए। आज मुंबई के पाटिल स्टेडियम में जस्टिन बीबर का कंसर्ट है जिसका कब से फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ये जस्टिन बीबर का भारत में ये पहला कंसर्ट है। ग्रैमी अवॉर्ड पा चुके 23 साल के जस्टिन अपने चौथे एल्बम ‘पर्पस’ के प्रचार के लिए ‘पर्पज वर्ल्ड टूर’ कर रहे हैं और छह मई को अपने शो के सिलसिले में दुबई में थे। कल जब जस्टिन मुंबई पहुंचे तो उनके फैंस की एक्साइटमेंट देखने लायक थी।
मुंबई पहुंच रहे हैं जस्टिन बीबर, 'कॉफी विद करण' की भी करेंगे शूटिंग
ग्रैमी अवॉर्ड जीतने वाले सिंगर जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट का बेसब्री से उनके फैन्स को इंतजार है। बीबर अपने 'जस्टिन बीबर पर्पस टूर' के तहत पहली बार भारत आने वाले हैं। वहीं एक और बड़ी खबर भी आई है कि यह पॉपुलर सिंगर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' की शूटिंग भी करेगा। बताया जा रहा है कि करण जौहर बीबर के साथ शो के छठे संस्करण का आगाज करेंगे। अगर सब सही रहा तो यह पहला मौका होगा जब किसी इंडियन शो में बीबर जैसी बड़ी हस्ती दिखाई देगी।
64वें नेशनल अवॉर्ड: अक्षय कुमार नें कहा- आपके प्यार के लिए शुक्रिया
सुपरस्टार अक्षय कुमार को आज राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया। अक्षय कुमार को फिल्म ‘रुस्तम’ के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला है। अवॉर्ड मिलने के बाद अक्षय कुमार ने ट्विटर पर अपनी अपनी भावनाएं व्यक्त की है। उन्होंने लिखा, ‘इस वक्त जिस आनंद का अनुभव मैं कर रहा हूं उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। आपके साथ यह शेयर कर रहा हूं। आपके प्यार के लिए शुक्रिया।’
मैडम तुसाद में बाहुबली प्रभास का वैक्स स्टेच्यू, बने पहले साउथ के सुपरस्टार
रिलीज से पहले और अब रिलीज के बाद 'बाहुबली-2' लगातार रोज नए रिकॉर्ड अपने नाम करने में लगी हुई है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी इस फिल्म का कब्जा बना हुआ है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म के लीड कलाकार प्रभास के नाम एक नई उपलब्धि लगी है। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन के बाद अब प्रभास का पुतला भी मैडम तुसाद म्यूजियम की शोभा बढ़ा रहा है।
बीफ विवाद पर काजोल ने कहा, नहीं चाहती किसी की भावनाएं हो आहत
बीते दिनों करण जौहर से अपने बिगड़ते संबंधों को लेकर ख़बरों में रहने वाली जानी-मानी एक्ट्रेस काजोल एक बार फिर से चर्चा में हैं। ताज़ा मामला यह है कि काजोल ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया था जिस पर विवाद बढ़ गया। हालांकि, उन्होंने वह वीडियो तुरंत ही हटा लिया और इस बाबत सफाई भी दी।
विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार से कई सितारे दूर, ऋषि बोले- चमचे बस पार्टी करने जाते हैं
एक्टर विनोद खन्ना का लंबी बीमारी के बाद मुंबई में 70 साल की उम्र में निधन हो गया है। दोपहर बाद उनका पार्थिव शरीर उनके मालाबार हिल स्थित उनके घर लाया गया। जहां अमिताभ बच्चन सहित बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों ने अपने प्रिय सितारे के अंतिम दर्शन किए। देर शाम 5 बजे करीब उनके घर से शवयात्रा अंतिम संस्कार के लिए वर्ली शमशान घाट के लिए निकली। शवयात्रा के साथ बॉलीवुड के अभिनेता ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के अलावा गुलजार, सुभाष घई जैसी बड़ी हस्तियां मौजूद रहीं।
हिंदी सिनेमा का "अमर" का वर्ली श्मशान घाट पर किया अंतिम संस्कार
"अमर अकबर एंथोनी" में अमर की यादगार भूमिका निभाने वाले विनोद प्रसिद्ध अभिनेता खन्ना नहीं रहे। वे 70 साल के थे। गुरुवार सुबह 11.20 बजे एक निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। उन्हें ब्लाडर का कैंसर था। निर्जलीकरण के कारण हुई परेशानियों के चलते 31 मार्च को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके परिवार में पत्नी कविता के साथ-साथ तीन बेटे राहुल, अक्षय, साक्षी और बेटी श्रद्धा हैं। राहुल और अक्षय दोनों अभिनेता हैं और विनोद की पहली पत्नी गीतांजलि की संतानें हैं।
नहीं रहे अभिनेता विनोद खन्ना
विनोद खन्ना का गुरुवार को निधन हो गया. वे 70 साल के थे. पिछले कुछ दिनों से वे कैंसर से जूझ रहे थे. पिछले दिनों उनकी एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वे काफी अस्वस्थ्य दिख रहे थे.
जानकारियां लीक करते थे बॉडीगार्ड्स, सलमान ने जॉब से निकाला
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी एक्टिंग के अलावा चैरिटी करने और जरूरतमंदों का ख्याल रखने के लिए काफी मशहूर हैं। उनके साथ काम करने वाले लोग भी लंबे समय से उनके साथ जुड़े हुए हैं। लेकिन ए‍क खबर के मुताबिक हाल में सलमान ने अपने तीन बॉडीगार्ड को नौकरी से निकाल दिया है। सोर्स के मुताबिक सलमान को पता चला था कि उनके बॉडीगार्ड उनसे जुड़ी बातों को पब्ल‍िक कर रहे थे। जिसकी वजह से मीडिया में खबरें बनती थी और अफवाहें उड़ती थीं।
नेशनल अवॉर्ड पर बोले अक्षय- दिक्कत है तो वापस ले लो नेशनल अवॉर्ड
कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार को 'रुस्तम' और 'एयरलिफ्ट' के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था। उसके बाद कुछ क्रिटिक्स अक्षय को अवॉर्ड दिए जाने का विरोध करने लगे। इस पर आज अक्षय ने कहा कि अगर क्रिटिक्स को लगता है कि मैं इस अवॉर्ड के लायक नहीं हूं तो वो इसे वापस ले लें।
'जुड़वा 2' की शूटिंग के दौरान मस्ती के मूड में दिखे तापसी और वरुण
नब्बे के दशक की सुपरहिट फिल्म 'जुड़वां' का सेंकेंड पार्ट बनने जा रहा है जिसमें एक्टर वरुण धवन राजा और प्रेम का किरदार में नजर आएंगे। लंदन में फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म में वरुण के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू ताल से ताल मिलती नजर आएंगी। फिलहाल तो ये दोनों एक्टर्स लंदन में शूटिंग के साथ ही मजाक-मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं। अपने सोशल मीछिसा अकाएंट इंस्टा पर वरुण ने अपना एक वीडियो अपलोड किया है। तापसी ने भी वरुण के साथ अपनी एक तस्वीर को फैंस के साथ साझा किया है।
मीका ने सोनू निगम को दी घर बदलने की सलाह
बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम अज़ान को लेकर दिए गए अपने बयान की वजह से विवादों में हैं। जब से उन्होंने कहा है कि लाउडस्पीकर पर अजान की वजह से उन्हें परेशानी होती है तभी से हर तरफ इस मुद्दे पर बहस छिड़ गई है। इस मुद्दे पर लगातार बॉलीवुड से लेकर राजनेताओं तक के बयान सुनने को मिल रहे हैं। कल मशहूर पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने सोनू के इस बयान पर विरोध जताते हुए उन्हें घर बदल लेने की सलाह दी थी।
सोनू निगम के बचाव में उतरे सुनील ग्रोवर
बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम अज़ान को लेकर दिए गए अपने बयान की वजह से विवादों में हैं। जब से उन्होंने कहा है कि लाउडस्पीकर पर अजान की वजह से उन्हें परेशानी होती है तभी से हर तरफ इस मुद्दे पर बहस छिड़ गई है। इस मुद्दे पर लगातार बॉलीवुड से लेकर राजनेताओं तक के बयान सुनने को मिल रहे हैं। अब कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने सोनू निगम का समर्थन किया है।
साजिद-वाजिद को सोनू की सीख, मुस्लि‍म नहीं देश के नागरिक बनो
सोनू निगम ने कल सुबह मस्जिद में दी जाने वाली अजान से नींद में खलल पड़ने का ट्वीट किया था। इसके बाद से इस पर खूब बहस हो रही है और सोनू को ट्विटर पर ट्रोल भी किया जा रहा है। म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद ने भी उन पर निशाना साधा तो सोनू ने उनको मुस्लि‍म बनने से पहले देश के नागरिक बनने की सीख दी। सोनू निगम ने इस बात को ट्विटर पर सभी के सामने लिखा।
अजान की वजह से सुबह उठना पड़ा, कब तक धर्म थोपा जाएगा: सोनू निगम
सोनू निगम ने सोमवार को एक आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने सुबह मस्जिदों में होने वाली अजान पर सवाल उठाए। सोनू ने ट्वीट में लिखा, "भगवान सब को खुश रखे। मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे अजान की वजह से सुबह उठना पड़ा। भारत में कब धर्म को थोपा जाना बंद होगा।"
सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के सामने टेके घुटने, टीआरपी में कपिल निकले आगे
जब से सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर ने 'द कपिल शर्मा शो' को छोड़ा है, तब से कपिल के शो की टीआरपी बहुत कम हो गई है। लेकिन अगर हम टीआरपी चार्ट को ध्यान से देखें तो हमें पता चलेगा कि अभी भी लोग सुनील से ज्यादा कपिल को ही पसंद करते हैं। दरअसल सुनील कुछ दिन पहले 'इंडियन आइइल' के फिनाले एपिसोड में आए थे।
ईद पर सलमान के सामने आ रहे हैं सनी देओल
पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में हर ईद सलमान खान के नाम रही है। हर ईद पर सलमान की बड़ी फिल्में आई हैं और इस साल भी सलमान की 'ट्यूबलाइट' आ रही है। इस मौके पर कोई भी सलमान से टक्कर लेने की गुस्ताखी नहीं करता लेकिन इस बार सलमान की 'ट्यूबलाइट' को टक्कर देने सनी देओल आ रहे हैं 'भैयाजी सुपरहिट' लेकर।
अभिनेता कमल हासन के घर में आग लगी
अभिनेता एवं निर्देशक कमल हासन ने शनिवार को बताया कि उनके घर में शुक्रवार रात को आग लग गई थी जिसमें वह बाल-बाल बच गए। उन्होंने यह भी बताया कि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है। हासन ने शनिवार ट्वीट कर कहा, 'मेरे स्टाफ का शुक्रिया। घर पर लगी आग से बाल-बाल बचा। फेफड़ों तक धुआं पहुंच गया था। मैं तीसरी मंजिल से नीचे आया। अब सुरक्षित हूं, किसी को भी चोट नहीं आई है।' उन्होंने प्यार और शुभकामानाओं के लिए अपने प्रशंसकों का आभार भी जताया।
जन-गण-मन बजाने को तैयार नहीं PAK, तो आमिर ने रद्द की 'दंगल' की रिलीज
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपनी फिल्म दंगल को पाकिस्तान में रिलीज करने से मना कर दिया है। पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने फिल्म से राष्ट्रीय गान और नेशनल फ्लेग फहराए जाने वाले सीन्स को हटाने की मांग की थी जिसके बाद आमिर ने फिल्म को वहां न रिलीज करने का फैसला लिया है। बता दें कि साल 2016 में उरी हमलों के बाद बॉलीवुड की फिल्मों को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था।
गंगा आरती करने ऋषिकेश पहुंचीं दीपिका, गंगा को साफ रखने की अपील
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोमवार शाम उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंची। वहां उन्होंने गंगा आरती की। सफेद कुर्ता और ग्रे शॉल में दीपिका ने आरती की। दीपिका के चेहरे पर मुस्कान थी। उन्हें देखकर लग रहा था कि यहां आकर उन्हें बहुत सुकून महसूस हो रहा है। दीपिका ने आरती के साथ-साथ वहां पूजा में भी भाग लिया।
प्रियंका चोपड़ा ने फिर जीता खूबसूरती का ताज, एंजेलीना जॉली भी रह गईं पीछे
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला बन चुकी हैं। प्रियंका ने हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली, एमा वाटसन, एमा स्टोन, मिशेल ओबामा और गिगी हैडिड को भी इस रेस में पीछे छोड़ दिया है।प्रियंका को बजनेट वेबसाइट ने एक पोल में दूसरी सबसे आकर्षक महिला के तौर पर चुना है।
महर्षि वाल्मिकी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर राखी सावंत के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी
लुधियाना की एक अदालत ने महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिपपणी करने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया गया है कि राखी ने पिछले वर्ष एक निजी टीवी चैनल पर कार्यक्रम के दौरान महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ टिप्पणी करके वाल्मिकी समुदाय की भावनाओं को आहत किया है।
प्रत्यूषा की आखिरी शॉर्ट फिल्म की रिलीज पर कोर्ट ने लगाया स्टे
प्रत्यूषा बनर्जी की शॉर्ट फिल्म 'हम कुछ कह न सके' 1 अप्रैल को प्रत्यूषा की डेथ एनिवर्सरी पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है। गौरतलब है कि प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रैंड राहुल राज ने इस फिल्म की रिलीज के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। शॉर्ट फिल्म को प्रत्युषा की करीबी दोस्त काम्या पंजाबी रिलीज करने वाली थी। आज कोर्ट में सुनवाई के दौरान काम्या या फिल्म से जुड़ा कोई सदस्य नहीं पहुंचा। सिर्फ राहुल राज ही कोर्ट में मौजूद थे।
टॉयलेटः एक प्रेमकथा का पहला पोस्टर अक्षय कुमार ने किया शेयर
अक्षय कुमार की आगामी फिल्म टॉयलेटः एक प्रेमकथा की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म पहले 2 जून को रिलीज होने वाली थी अब 11 अगस्त को इसकी टक्कर शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा अभिनीत इम्तियाज अली की फिल्म से होगी। अक्षय ने नई रिलीज डेट के साथ फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है, इस पोस्टर में भूमि पेडनेकर भी नजर आ रही हैं। सुलभ शौचालय के स्टाइल से तैयार किया गया यह पोस्टर काफी मजेदार है। इसमें स्त्री की जगह दुल्हन बनी भूमि और पुरुष की जगह दूल्हे के रूप में अक्षय कुमार की फोटो लगाई गई है।
चाहता हूं कि मेरे बच्चे हिंदी फिल्म संगीत सुनते हुए बड़े हों- करण
सरोगेसी के जरिए दो जुड़वां बच्चों के पिता बनें फिल्मकार करण जौहर चाहते हैं कि उनके बच्चें हिंदी फिल्म संगीत सुनें, जिसे सुनकर वह बड़े हुए थे। करण बुधवार को अपने दो जुड़वां बच्चों यश और रूही को घर ले आए।
बिपाशा बसु ने किया प्रेग्नेंट होने की खबरों का खंडन
बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपनी गर्भावस्था की अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि इस बारे में लगातार उठ रही यह बैचेनी परेशान करने वाली है। बिपाशा पिछले साल अप्रैल में अभिनेता करन सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। ऐसी खबरें हैं कि यह जोड़ी अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रही है। 38 वर्षीय अभिनेत्री ने ट्विटर के जरिये इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि जब भी ऐसा होगा तो वह इसे अपना प्रशंसकों के साथ साझा करेंगी। उन्होंने लिखा, “अभी फिलहाल हम बच्चे की योजना नहीं बना रहे हैं। जब हम यह योजना बनाएंगे तो यह एक अच्छी खबर होगी, जिसे हम अपने शुभचिंतकों के साथ साझा करेंगे।”
एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने निर्माता के पति पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया
टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' की पुरानी अंगूरी भाभी यानी कि एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे एक बार फिर से चर्चा में हैं। उन्होंने शो की निर्माता बेनिफर कोहली के पति संजय कोहली पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। खबरों के मुताबिक शिल्पा शिंदे ने मुंबई के वालिव पुलिस स्टेशन में संजय कोहली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। शिल्पा का कहना है कि संजय उन्हें गलत तरीके से छूते थे और कॉम्प्रोमाइज के लिए कहते थे।
योगी के खिलाफ ट्वीट कर फंसे शिरीष कुंदर, FIR दर्ज हुई तो मांगी माफी
बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी करके चर्चा में हैं। कुंदर ने टि्वटर पर सीएम के खिलाफ एक ट्वीट लिखा था और ऐसा करके उन्होंने खुद को मुसीबत में डाल लिया है। हालांकि शिरीष ने बाद में वो ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन अब उन पर यूपी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।
KKR में धांधली के आरोप में शाहरुख-गौरी और जूही चावला को ED का नोटिस
आईपीएल जल्द ही शुरू हो रहा है और इससे पहले ही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आईपीएल की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शाहरुख खान उनकी पत्‍नी गौरी खान, जूही चावला और कंपनी के नाम नोटिस जारी किया है। ये नोटिस विदेशी मुद्रा प्रबंधन (फेमा) के तहत की धारा 4(1) के तहत भेजे गए हैं। निदेशालय का आरोप है कि नाइटराइडर्स स्‍पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड, गौरी खान, शाहरुख और जूही चावला ने फेमा के नियमों का उल्‍लंघन किया है।
परेशानियों से घिरे कपिल शर्मा को राहत, इस मामले पर मिला स्टे
बॉम्बे हाईकोर्ट ने कपिल शर्मा के खिलाफ एफआईआर पर स्टे लगा दिया है। इसके साथ ही हाईकोर्ट ने अवैध कंस्ट्रक्शन केस में कपिल शर्मा की अपील खारिज कर दी है। कोर्ट ने बीएमसी को निर्देश दिए कि वो डिमोलिशन नोटिस पर कपिल शर्मा की पर्सनल हियरिंग करे। कपिल शर्मा ने बीएमसी अधिनियम की धारा 351 के तहत जारी 28 अप्रैल के नोटिस को हाईकोर्ट में चुनौती दी थी। उन्होंने दावा किया था कि नोटिस दुर्भावनापूर्ण इरादे से जारी किया गया। बीएमसी ने अपने नोटिस में दावा किया था कि गोरेगांव में 18 मंजिला आवासीय इमारत डीएलएच इंक्लेव में कुछ निर्माण कार्य अवैध थे और उन्हें गिराना होगा। इसी इमारत में कपिल शर्मा का भी फ्लैट है।
ऐसे ही चलता रहा तो बर्बाद हो जाएगा कपिल शर्मा का शो
कॉमेडियन कपिल शर्मा का बुरा समय चल रहा है। उन्होंने अपने दम पर जो मुकाम हासिल किया है वो कम ही लोगों को हासिल हो पाता है। लेकिन इन दिनों उनके साथ कुछ अच्छा नहीं हो रहा और इन सबके वो खुद जिम्मेदार हैं। एक के बाद एक वो कुछ ऐसा करते जा रहे हैं जो उनकी बर्बादी का कारण बन सकते हैं। ये भी माना जा रहा है कि उन्हें अपनी लोकप्रियता पर घमंड होने लगा है जिसके चलते वो जब चाहें किसी से भी झगड़ने लगते हैं। अगर इसी तरह चलता रहा तो वो दिन दूर नहीं जब कपिल अपनी लोकप्रियता अपनी ही गलती से गंवा देंगे।
जिया खान मर्डर केस: मां राबिया खान की याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज
अभिनेत्री जिया खान की मौत के मामले में उनकी मां राबिया खान को सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है। राबिया ने बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट में स्पेशल लीव पिटीशन दायर की थी, जो खारिज हो गया है। सुप्रीम कोर्ट ने निचली अदालत में याचिका दायर करने को कहा है। इससे पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान की आत्महत्या के मामले में विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित करने की याचिका को खारिज कर दिया था। पिछले साल जिया की मां राबिया खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट में मामले में एसआईटी गठित करने की मांग की थी।
योगी के CM बनने पर बोले अनुपम खेर- हर मुद्दे पर मेरी राय जरूरी नहीं
रविवार को गोरखपुर से सासंद योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। वहीं इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर से जब पिछले वर्ष उनकी और योगी की लड़ाई के बार में पूछा गया तो अनुपम ने थोड़ा अलग सा जवाब दिया। गौरतलब है कि पिछले वर्ष एक कार्यक्रम में अनुपम खेर ने कहा था कि योगी आदित्यनाथ और साध्वी प्राची जैसे लोगों को बीजेपी से बाहर कर देना चाहिए, और इन्हें सलाखों के पीछे फेंक देना चाहिए। जिसके बाद योगी आदित्यनाथ ने अनुपम खेर को रियल लाइफ खलनायक बताया था।
बर्थडे स्पेशल: जाने शशि कपूर के जीवन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बांते
आज यानी 18 मार्च को सदाबहार हीरो शशि कपूर का जन्मदिन है। शशि कपूर अपनी खास मुस्कान के लिए भी जाने जाते थे इसी का एक अंदाज देखने के लिए फिल्म 'जब जब फूल खिले' का गाना 'एक था गुल और एक थी बुलबुल' में उनका मुस्कुराता चेहरा ही काफी है। आइए जानते हैं उन्हीं से जुड़ीं कुछ खास बातें।
'झांसी की रानी' फेम उल्का गुप्ता भी हो चुकी हैं रंगभेद का शिकार
रंगभेद हर जगह, हर देश में व्याप्त है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री भी इससे अछूते नहीं हैं। अक्सर रंगभेद की खबरें आती रहती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है झांसी की रानी उल्का गुप्ता के साथ। उल्का झांसी की रानी सीरियल में लीड रोल में थी। उन्होंने एक अखबार से बातचीत के दौरान बताया कि 7 साल की उम्र में उन्हें रंगभेद का शिकार होना पड़ा था। उल्का ने 7 साल की उम्र में 'रेशम डंक' से छोटे पर्दे पर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियार की शुरुआत की थी। हालांकि यह शो टीआरपी कम होने की वजह से छह महीने में ही ऑफ एयर चला गया।
पद्मावती के सेट पर आग लगाने वालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज
मंगलवार देर रात महाराष्ट्र के कोल्हापुर में 'पद्मावती' फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की गई थी। कई अज्ञात लोगों ने सेट को आग के हवाले कर दिया था। अब इस मामले पर भंसाली प्रोडक्शन हाउस ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। भंसाली प्रोडक्शन हाउस की सीईओ शोभा संत ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा है कि जिन लोगों ने सेट को नुकसान पहुंचाया और आग लगाई, उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है।
46 फतवों पर बोलीं नाहिद आफरीन- धमकियों से नही डरती, संगीत अल्लाह की देन
असम में 46 मौलवियों ने साल 2015 में म्यूजिकल रिएलिटी टीवी शो इंडियन आइडल जूनियर की फर्स्ट रनर अप रहीं नाहिद आफरीन के खिलाफ फतवा जारी किया है। इन फतवों पर नाहिद का कहना है कि वह इससे नहीं डरतीं और ताउम्र गाती रहेंगी तथा कार्यक्रम पेश करती रहेंगी। मुस्लिम संगठनों के मौलवियों ने नाहिद के खिलाफ फतवा जारी करते हुए उन्हें मंच पर प्रस्तुति देने से मना किया है। उनका कहना है कि किसी भी लड़की का मंच पर प्रस्तुति देना शरिया कानूनों के खिलाफ है।
बर्थडे स्पेशल: 52 साल के हुए मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान
हिंदी सिनेजगत की मशहूर खान तिकड़ी में से एक आमिर खान अपने संजीदा अभिनय और सादगी भरे जीवन के लिए जाने जाते हैं। आमिर 14 मार्च को जीवन के 52वें साल में कदम रखने जा रहे हैं। करियर के शुरुआती दौर में अपनी चॉकलेटी छवि से लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले आमिर का एक खास टशन है और वह यह कि वह साल में एक फिल्म ही करते हैं। इसके बावजूद उनकी हर फिल्म का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। भारत सरकार के ‘अतुल्य भारत’ अभियान से देश की छवि को सशक्त कर चुके आमिर पिछले दिनों असहिष्णुता पर अपने बयान के चलते विवादों में रहे।
बीजेपी की जीत पर अनुपम खेर ने कहा- देश को विकास पसंद है बकवास नहीं
विधानसभा चुनाव में BJP ऐतिहासिक जीत की ओर अपने कदम बढ़ा रहा है, ऐसे में देशभर से समर्थकों और प्रसंशकों की ओर से सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गयीं हैं। तकरीबन 1 घंटे पहले अभिनेता अनुपम खेर ने अपने ही अंदाज में ट्विट करते हुए BJP को बधाई भेजी है। लग रहा है कि अनुपम खेर आजकल लॉस ऐेंजेलिस में हैं और वहीं से चुनाव परिणामों पर नजर बनाए हुए हैं।
वीना मलिक ने अपने पति से तलाक लिया
पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने अपने पति असद खत्तक से 'खुला' यानी तलाक ले लिया है। इस्लामी कानून के मुताबिक औरत जब खुद तलाक चाहती है तो उसे 'खुला' के लिए आवेदन करना होता है। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार वीना मलिक के वकील अली अहमद ने इसकी पुष्ट‍ि कर दी है। उन्होंने बताया कि वीना के खुला के लिए आवेदन करने के बाद इस साल 31 जनवरी को ही स्थानीय पारिवारिक अदालत ने इस बारे में आदेश दे दिया है। हालांकि उन्होंने इस बारे में कोई और जानकारी देने से इंकार कर दिया है।
रणवीर सिंह के हाथ में होगा कपिल देव का बल्ला
1983 वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म का ऐलान कुछ वक्त पहले हो चुका है और ये भी तय है कि इस फिल्म को मशहूर निर्देशक कबीर खान बनाएंगे। वर्ल्ड कप की ऐतिहासिक जीत को सिनेमा के पर्दे पर लाने के लिये कबीर बेहद उत्साहित हैं। फिलहाल कास्टिंग के लेवल पर कोई भी एक्टर लॉक नहीं हुआ है लेकिन कबीर की ख्वाहिश है कि इसे रणवीर सिंह निभाएं। कबीर का कहना है कि वह रणवीर सिंह को कपिल देव के किरदार में देख रहे हैं जो उस टीम के कप्तान थे।
ऐश्‍वर्या राय के पिता अस्‍पताल में ऐडमिट, अमिताभ-अभिषेक-ऐश्‍वर्या मिलने पहुंचे
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णाराज राय बिगड़ती तबीयत की वजह से मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट हैं। ऐश के पिता की तबियत जनवरी 2017 से नासाज है, फिलहाल उन्हें भर्ती कर दिया गया है। ऐश्वर्या राय के पिता को एक बार फिर लीलावती अस्‍पताल में मंगलवार रात को एडमिट कराया गया है। सुत्रो के मुताबिक ऐश के पिता पिछले दो हफ्ते से अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें हाल ही में आईसीयू (इंटेन्सिव केयर यूनिट) में रखा गया है।
कंगना ने दिया करण जौहर को जवाब, 'बेटी को सिखायें इन कार्ड्स का इस्‍तेमाल'
कंगना रनौत ने करण जौहर द्वारा अपने लिए 'विक्टिम कार्ड' और 'महिला कार्ड' जैसे शब्‍द इस्‍तेमाल किए जाने पर पलटवार किया है और यकीन मानिए, कंगना ने अपने दिल की बात बेहद साफ तरीके से रखी है। कंगना ने मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्‍यू में कहा है कि करण जौहर 'भाई-भतीजावाद' का क्‍या मतलब समझते हैं यह उन्‍हें नहीं पता। कंगना ने कहा कि वह मुझे अपने शो पर बोलने का मौका देने की बात कर रहे थे, तो मैंने उनसे पहले कई बड़े लोगों के साथ इंटरव्‍यू दिए हैं। उनकी टीम ने मेरी टीम से कई बार शो में मुझे बलाने के लिए संपर्क किया है।
महिला दिवस विशेष: इन अभिनेत्री ने अपने दम पर कराई फिल्में हिट, बनाया अलग मुकाम
आम तौर पर बॉलीवुड में यह माना जाता है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्में सिर्फ बड़े अभिनेताओं के नाम पर ही हिट होंगे। हाल के समय में कुछ अभिनेत्रियों ने इस सोच को बदलने का काम बखुबी किया है। इन अभिनेत्री ने फिल्मों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से फिल्मों को न केवल हिट करवाए हैं बल्कि अलग मुकाम भी हासिल किया है। आइए पता है उनके बारे में ...
रणदीप हुड्डा ने टीवी शो पर उठाई महिला की आवाज
टीवी शोज हर बॉलीवुड एक्टर्स की पसंद बन गए हैं और अब रूडीप हुड्डा भी इस लिस्ट में शामिल हो रहे हैं रणदीप हुड्डा का डेब्यू शो होगा एमटीवी का बिग एफ बताओ कि 12 मार्च से शुरू हो रहा है इस शो के दूसरे को सीजन को रणदीप हुड्डा होस्ट करते दिखेंगे।
हिरोइन सोनू वालिया को अज्ञात शख्स ने किए अश्लील कॉल
पूर्व अभिनेत्री सोनू वालिया ने अज्ञात शख्स के खिलाफ अश्लील फ़ोन कॉल्स करने और वीडियो भेजने की शिकायत दर्ज कराई है। सोनू वालिया 'खून भरी मांग' और 'दिल आशना है' जैसी फ़िल्मों में नजर आई थीं। 53 वर्षीय अभिनेत्री की शिकायत पर मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 354 और आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।
संजय दत्त का खुलासा: बेटी त्रिशाला की टांगें तोड़ना चाहता था
संजय दत्त फिलहाल आगरा में अपनी आने वाली फिल्म 'भूमि' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में अदिती राव हैदरी उनकी बेटी के किरदार में हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या अदिती और आपकी बेटी त्रिशाला के बीच कोई समानता है। इस पर संजय ने कहा, हां, थोड़ी समानता तो है, लेकिन त्रिशाला एक्ट्रेस बनना चाहती थी और मैं उसकी टांगें तोड़ना चाहता था। लेकिन फिल्म में मैं यह काम नहीं कर रहा हूं। संजय ने बताया कि उनकी बेटी एक्टर बनना चाहती थी लेकिन मैं चाहता था कि वो अपना करियर फोरेंसिक साइंस में बनाए। मैंने अपना बहुत समय और एनर्जी उसकी पढ़ाई में लगाई है। मैं नहीं चाहता था कि वो एक्ट्रेस बने।
शूटिंग के दौरान बॉडीगार्ड्स ने की बदसलूकी, संजय दत्त को मांगनी पड़ी माफी
आगरा में अभिनेता संजय दत्त अपनी नई फिल्म भूमि की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग की वजह से ताज महल के वीवीआईपी रोड़ पर जाम लग गया। जब मीडियाकर्मी वहां जाम की कवरेज के लिए पहुंचे तो वहां संजय दत्त की सुरक्षा के लिए मौजूद प्राइवेट सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों के साथ मारपीट शुरू कर दी। दरअसल, आगरा में संजय दत्त की फिल्म भूमि की शूटिंग चल रही है। शुक्रवार को जिसके चलते ताज महल से कुछ दूरी पर फिल्म का एक सीन फिल्माया जा रहा था। जिसकी वजह से ताज महल को जाने वाले वीवीआईपी रोड़ पर जाम लग गया। पर्यटक भी जाम में फंस गए।
आलिया भट्ट को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने लखनऊ से एक शख्स को गिरफ्तार किया
बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर महेश भट्ट से फिरौती की मांग को लेकर धमकी मिली है। इस धमकी में कहा गया है कि अगर वो फिरौती की मांग को पूरी नहीं करते हैं तो उनकी बेटी और मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट को जान से मार दिया जाएगा। महेश भट्ट ने मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच में शिकायत की है। मुंबई पुलिस ने बताया है कि सेक्शन 387 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में लखनऊ से संदीप साहू नाम के शख्स को लखनऊ से गिरफ्तार किया है। संदीप ने अपना पंजाब नेशनल बैंक का अकाउंट महेश भट्ट को दिया था जिसमें उनसे 50 लाख डिपोजिट करने को कहा था।
अनुपम खेर- असहिष्णु गैंग की फिर वापसी
अब मशहूर एक्टर अनुपम खेर भी राष्ट्रवाद पर छिड़ी बहस में कूद गए हैं। दिल्ली यूनिवर्सिटी में मचे घमासान और गुरमेहर कौर के वायरल संदेश पर उन्होंने ट्वीट किया ... अनुपम खेर ने लिखा कि अब असहिष्णुता की गैंग वापस लौट आई है। उनके नारे अलग हैं लेकिन चेहरे वही हैं।
अगवा हुईं मलयालम एक्ट्रेस काम पर लौटीं, को-एक्टर पृथ्वीराज ने की तारीफ
लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री अपने अपहरण की घटना के करीब सप्ताह भर बाद शनिवार को काम पर ट आईं। उन्होंने को-एक्टर पृथ्वीराज के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता ने अभिनेत्री के इस निर्णय की सराहना की है। अभिनेत्री यहां अपनी नई फिल्म के लिए रखी गई पूजा में शामिल हुईं। इसके बाद पृथ्वीराज ने फेसबुक पर पोस्ट किया, "आज (शनिवार) जब मेरी प्रिय मित्र सेट पर आईं .. मैं अपने जीवन में एक बार फिर असाधारण महिला के साहस के पल का गवाह बना।"
महाशिवरात्रि पर अमिताभ ने इस अंदाज में दी शुभकामनाएं
महाशिवरात्रि के मौके पर सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर हैप्पी शिवरात्रि के कई पोस्ट किए। कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने बेहद रोचक अंदाज में ट्वीट किए थे। इन्हें में से एक हैं बिग बी।
साउथ की एक्ट्रेस का खुलासा, हो चुकी हैं हैरेसमेंट का शिकार
मलयालम अभिनेत्री के अपहरण और छेड़छाड़ से बवाल के बीच जानी मानी तमिल एक्ट्रेस वारालक्ष्मी सरत कुमार ने एक नामी चैनल के प्रोग्रामिंग हेड पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस वारालक्ष्मी सरतकुमार ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा एक मजाक बन कर रह गई है। इसके लिए महिलाओं को ही आगे आना होगा। पुरुषों के बताना होगा कि वे महिलाओं का अपमान बंद करें। सोशल मीडिया में बयां किया दर्द। वारालकक्ष्मी ने ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया।
दीपिका और प्रियंका बनी न्यूयॉर्क फैशन वीक का हिस्सा
चाहे बॉलीवुड की फिल्में हों या हॉलीवुड में जाकर सबको दीवाना बनाने की बात हो, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की तुलना हमेशा से ही होती रही है। हॉलीवुड की ओर कदम बढ़ा चुकी यह दोनों हीरोइनें अब न्यूयॉर्क में चल रहे 'न्यूयॉर्क फैशन वीक' का हिस्सा बनी हैं। इंटरनेशनल फैन्स को अपनी टीवी सीरियल और अपनी फिल्म से प्रभावित करने के बाद यह दोनों एक्ट्रेस अब न्यूयॉर्क फैशन वीक में देखी गईं। हाल ही में प्रियंका यहां नेपाली मूल के डिजाइनर प्रबल गौरंग के फैशन शो में पहल पंक्ति में बैठी दिखीं।
पाकिस्तानी निजी चैनल दिखा सकेंगे भारतीय फिल्में
पाकिस्तान की एक अदालत ने वैध लाइसेंसधारी निजी टेलीविजन चैनलों को देश के नियामक प्राधिकरण के साथ उनके समझौते की शर्तों के अनुरूप, भारतीय फिल्में दिखाने की अनुमति दे दी है। पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेग्यूलेट्री अथॉरिटी यानी पीईएमआरए ने लाहौर उच्च न्यायालय के सामने रिपोर्ट पेश की थी, जिसके मद्देनजर अदालत के मुख्य न्यायाधीश सैयद मंसूद अली शाह ने निजी टेलीविजन चैनलों को कल मंजूरी दे दी।
'स्लमडॉग मिलेनियर' फेम देव पटेल ने 'लॉयन' के ​​लिए जीता अपना पहला बाफ्टा अवॉर्ड
भारतीय मूल के ब्रिटिश एक्टर देव पटेल को बाफ्टा 2017 में बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए का अवॉर्ड मिला है। देव को ये अवॉर्ड उनकी फिल्म 'लॉयन' के लिए दिया गया है। बाफ्टा में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड 'ला ला लैंड' ने अपने नाम किया। बता दें कि भारत में यह फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। अपने एक इंटरव्यू में देव ने बताया था कि 'लॉयन' की तैयारी के लिए 8 महीनों तक वह भारत के अनाथालयों में गए और ट्रेन के जनरल डिब्बों में भी सफर किया।
प्रियंका चोपड़ा ने एक शो किया खुलासा, कहा हो चुकी है बॉडी शेमिंग का शिकार
एक आम लड़की से विश्व सुंदरी, फिर बॉलीवुड और अब हॉलीवुड का हिस्सा बन चुकी प्रियंका चोपड़ा की एक्टिंग और उनके काम करने की लगन का लोहा आज हिंदुस्तान से लेकर अमेरिका तक में लोग मानते हैं। लेकिन फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत के समय, सुंदरता का खिताब जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा को भी 'बॉडी शेमिंग' का शिकार होना पड़ा।
श्रद्धा कपूर के फेसबुक फॉलोवर्स की संख्या 1.5 करोड़ के पार
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के प्रशंसकों की संख्या 1.5 करोड़ हो गई है, जिससे अभिनेत्री बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, "लोगों के बिना शर्त प्यार व स्नेह से मैं गदगद हूं। मैं इन्हें इतना प्यार करती हूं कि इसे शब्दों में नहीं बयां किया जा सकता। "
कमल हसन ने किया पन्नीरसेल्वम का समर्थन
अभिनेता कमल हसन ने इंडिया टुडे को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में ओ पन्नीरसेल्वम का समर्थन किया। साथ ही उन्होंने शशिकला को पीछे हट जाने की सलाह भी दी। ये सब उन्होंने अपने ट्वीट में रहस्यमयी भाषा के इस्तेमाल का सही मतलब समझाते हुए कहा। आपको बता दें कि हाल ही में कमल हसन ने एक ट्वीट कर तमिलनाडु को टूट की कगार से बचाने की अपील की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि तमिलनाडु में अहिंसा के विरोध में पूरा भारत एकजुट है।
'जुड़वा 2' की शूटिंग से पहले सलमान खान ने वरुण धवन को भेजी अपने पुरानी जींस
वरुण धवन, 1997 की सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वेल 'जुड़वा 2' लेकर आ रहे हैं और इस फिल्म में वरुण सलमान खान की तरह ही डबल रोल में नजर आने वाले हैं। ऐस में सलमान खान ने पिछले हफ्ते वरुण धवन को एक सप्राइज गिफ्ट भेजा। इस सप्राइज गिफ्ट में सलमान खान ने वरुण धवन को बैगी जीन्स भेजीं साथ ही उन्हें एक नोट भी दिया। वरुण धवन ने बताया कि सलमान खान ने उन्हें अपनी कई पुरानी जीन्स भेजी। बाद में सलमान ने वरुण को फोन कर के कहा कि यह जीन्स उनके टपोरी लुक को सूट करेंगी। वरुण सलमान के इस व्यवहार से काफी अभिभूत हुए हैं।
कंगना की 2 करोड़ की गुरु दक्षिणा, योग टीचर को गिफ्ट किया फ्लैट
बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले कंगना की मुलाकात जुहू बीच पर एक शख्स से हुई थी। उनकी जिमनास्टिक देखकर कंगना इतना प्रभावित हुईं कि उन्होंने तुरंत उस व्यक्ति को अपना गुरु बना लिया और तभी से उनसे योग सीख रही हैं। कंगना के इस योग गुरु का नाम है सूर्य नारायण सिंह। बहरहाल, अपने इस गुरु को कंगना ने हाल ही में 2 करोड़ का फ्लैट गिफ्ट किया है। इस 2 बीएचके फ्लैट में एक शानदार बालकनी है जहां नारायण सिंह योग क्लासेज लगाएंगे।
'दंगल' के डॉयरेक्टर बना सकते है थ्रिलर हॉरर फिल्म
फिल्म 'दंगल' से बड़ी सफलता प्राप्त करने के बाद निर्देशक नितेश तिवारी अलग शैलियों की फिल्मों में भी हाथ आजमाना चाहते हैं, खासकर थ्रिलर और हॉरर। उन्होंने कहा- 'मैं हर प्रकार की फिल्में बनाने के लिए तैयार हूं। मुझे खुद को सीमित रखना पसंद नहीं है। हालांकि यह इस बात पर निर्भर करता है कि कौन सी कहानी मुझे कब दिलचस्प लगती है। मैं थ्रिलर या हॉरर फिल्में बना सकता हूं। '
ईद पर सलमान से नहीं भिड़ना चाहते करण
फिल्म निर्माता करण जौहर की आगामी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' होली पर रुपहले पर्दे पर आने वाली है। करन का कहना है कि वह अपनी कोई भी फिल्म ईद पर रिलीज नहीं करना चाहते हैं, जो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फिल्मों के उत्सव का समय होता है। यह पूछने पर कि क्या आप भी ईद पर अपनी फिल्मों को रिलीज करना चाहते हैं, करन ने फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के ट्रेलर रिलीज के दौरान संवाददाताओं को बताया, "नहीं। ईद रिलीज का स्वामित्व सलमान खान के पास है। यदि मैं और सलमान साथ काम करते हैं तब ही मैं अपनी फिल्म ईद पर रिलीज करूंगा, अन्यथा नहीं। "
भारत की जीत पर सबसे शानदार बधाई अमिताभ बच्चन ने दी
बंगलुरु में भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ बुधवार को टी -20 मैच में 75 रन से धमाकेदार जीत दर्ज की। क्रिकेट फैन्स के साथ अमिताभ बच्चन भी इस जीत से सुपर एक्साइटेड हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के इस प्रदर्शन पर उन्होंने ट्विटर पर शानदार तरीके से बधाई दी है।
रितिक के साथ झगड़े पर कंगना का एक और बड़ा बयान
साल 2016 में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट और रितिक रोशन के बीच हुई कीचड़ फेंक लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी। अब हाल ही में मिड डे को दिए गए एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा है कि पुरुष ऐसी महिलाओं से संबंध नहीं बनाना चाहते, जो डरा सकती है।
शाहरुख खान ने कहा, राजनीति में नही है दिलचस्पी
फिल्म 'रईस' में शराब तस्कर से विधायक बनने की भूमिका निभा चुके सुपरस्टार शाहरुख खान ने बताया कि वह अपने जीवन में कभी भी राजनीति से जुड़ना नहीं चाहते। शाहरुख ने 'रईस' की सक्सेस पार्टी में कहा- 'मुझे सिर्फ अभिनय करना पसंद है और मैं राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानता और ना ही मुझे इसमें दिलचस्पी है। जीवन में कभी भी राजनीति से जुड़ना नहीं चाहता। मैं हीरो हूं और हमेशा हीरो ही बने रहना चाहता हूं। '
एक्टर सुशांत ने भंसाली से मारपीट का किया विरोध, अपने नाम से हटाया 'राजपूत'
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने ट्विटर पर अपने नाम से सरनेम 'राजपूत' हटा लिया है। जयपुर में फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ हुई इस मारपीट के विरोध में उन्होंने ऐसा किया है। सुशांत ने ट्वीट किया- 'हम लोग तब तक कष्ट सहते रहेंगे जब तक हम अपने सरनेम से आसक्त रहेंगे। अगर आप हिम्मत वाले हैं तो आपको अपने फर्स्ट नेम से पहचान बनानी चाहिए। '
'भंसाली की हैसियत है जर्मनी में हिटलर के खिलाफ फिल्म बनाने की?'
संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के सेट पर करणी सेना के उत्पात से जहां बॉलीवुड आग-बबूला है, वहीं खुद करणी सेना को अपने किए पर कोई अफसोस नहीं है। उसका कहना है कि गलती भंसाली की ही है जो फिल्म के जरिए इतिहास से छेड़छाड़ कर रहे हैं। राजपूत करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कल्वी ने कहा कि हमारी नाक के नीचे राजपूतों की धरती पर हमारे पूर्वजों के इतिहास के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। उन्होंने कहा कि जो चीजें इतिहास में हैं ही नहीं वो फिल्म में नहीं दिखाई जानी चाहिए।
'पद्मावती' के सेट पर हुई मारपीट, ट्वीटर पर बॉलीवुड ने ज़हिर की नाराज़गी
फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर फिल्म निदेशक संजय लीला भंसाली के साथ हुई मारपीट के बाद पूरा बॉलीवुड एक जुट हो गया है। फिल्म निर्देशकों से लेकर फिल्म कलाकारों तक संजय लीला भंसाली के समर्थन में ट्वीट किया है।
असल मे नही थी कोई पद्मावति, इतिहासकार इरफान हबीब ने किया दावा
जयपुर में जाने माने फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के सेट पर करणी सेना के हमले के बाद इतिहासकार भी इस मामले में सामने आ गए हैं। वरिष्ठ इतिहासकार इरफान हबीब ने दावा किया है कि जिस पद्मावती के अपमान को मुद्दा बनाकर करणी सेना और दूसरे संगठन हंगामा मचा रहे हैं, वैसा कोई कैरेक्टर असलियत में था ही नहीं, क्योंकि पद्मावती पूरी तरह से एक काल्पनिक चरित्र है।
रईस- काबिल के क्लैश से दुखी राकेश रोशन ने कहा- फिल्में बनाना छोड़ दूंगा
रईस 'और' काबिल 'एक ही दिन रिलीज हुई हैं और इनके क्लैश को लेकर राकेश रोशन ने एक बड़ा बयान दिया है। इसमें उन्होंने अपनी तकलीफ जताते हुए कहा है कि वह इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना रहे हैं। बता दें कि शाहरुख खान की 'रईस' को जब 2016 में कोई अच्छी डेट नहीं मिली तो उन्होंने लंबा वीकेंड देखते हुए 26 जनवरी के आसपास अपनी रिलीज डेट तय कर ली। हालांकि यह तारीख पहले से 'काबिल' के लिए रोशन फैमिली बुक करवा चुकी थी।
काला हिरण शिकार मामला: सलमान ने खुद को बताया निर्दोष, सैफ, तब्बू, सोनाली भी दर्ज कराएंगे बयान
काला हिरण शिकार मामले में आज जोधपुर कोर्ट में सलमान खान की पेशी हुई। इस दौरान उन्होंने 65 सवालों के जवाब दिए। इनके जवाब में सलमान ने खुद को निर्दोष बताया है। कोर्ट ने सलमान से सवाल किया कि शिकार वाली रात जीप कौन चला रहा था। इस पर सलमान खान ने जवाब दिया कि वह निर्दोष हैं और इस बारे में कुछ नहीं जानते। घटना के समय वह अपने होटल में थे। यह केस झूठा है और फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने पब्लिसिटी पाने के लिए मुझे फंसाया है।
एक्टर पुलकित सम्राट ने किया कोर्ट में हंगामा, फोटोग्राफर से की धक्का-मुक्की
सलमान खान की बहन श्वेता रोहिरा के पति पुलकित सम्राट ने कोर्ट के बाहर जमकर हंगामा किया है। पुलकित, श्वेता से आपसी सहमति से तलाक लेने कोर्ट पहुंचे थे। बांद्रा कोर्ट पहुंचे पुलकित की जब एक फोटोग्राफर ने फोटो लेने की कोशिश की तो वे उस पर भड़क उठे और उसके साथ हाथापाई तक करने की नौबत आ गई। उन्होंने उनका कॉलर पकड़ लिया और उसे धक्का मुक्की की। पुलकित ने उसे कहा कि अगर उसने उनकी फोटो खींची तो वो उसे किसी लायक नहीं रहने देंगे। गौरतलब है कि पुलकित पहले भी ऐसा कर चुके हैं।
'रईस' के चलते वडोदरा में मौत, शाहरुख बोले- हमारे वहां से जाने के बाद हुई घटना
'रईस' के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान ट्रेन से जब वड़ोदरा पहुंचे तो उनको देखने कि लिए भीड़ बेकाबू हो गई। भीड़ को शांत कराने के लिए पुलिस को उन पर लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसमें एक सामाजिक कार्यकर्ता और पूर्व पार्षद फहीद खान की मौत हो गई। इस दौरान एक पुलिस कर्मी समेत दो लोग घायल भी हुए। शाहरुख ने इस मामले पर दुख जताया है।
ट्रंप के शपथ समारोह में बॉलीवुड तड़का, मीका के गीतों पर झूमे लोग
अमेरिकी के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह पर दुनिया भर की नजरें हैं और कई बड़े स्टार्स ने यहां परफॉर्म किया। खास बात ये है कि पहली बार अमेरिकी राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड स्टाइल का कार्यक्रम हुआ। सिंगर मीका और पूर्व मिस इंडिया व बॉलीवुड एक्ट्रेस मनस्वी ममगई के नेतृत्व में 30 भारतीय कलाकारों के दल ने यहां परफॉर्म किया। जॉन एफ केनेडी हॉकी फील्ड में बॉलीवुड के कलाकारों ने रंगारंग प्रस्तुति दी जिसे मौजूद मेहमानों ने खूब एंज्वॉय किया।
मुंबई का ऐतिहासिक एरोस सिनेमा सील,कई फिल्मों के हिट-फ्लॉप का गवाह
कई बेहतरीन फिल्मों के हिट-फ्लॉप का गवाह बना 1938 में स्थापित मुंबई का ऐतिहासिक एरोस सिनेमा घर आज सील कर दिया गया। मुंबई सबर्ब के डिस्ट्रिक कलेक्टर ने उस बिल्डिंग के मालिक की दूसरी कंपनी के कर्मचारियों को बकाया भुगतान नहीं दिए जाने के कारण ये कार्रवाई की है। बताया जाता है कि चर्चगेट स्थित उस कंबाटा बिल्डिंग को सील करने की कार्रवाई की गई जिसमें एरोस सिनेमा है।
सलमान को हुई जेल तो फंस सकती है ये बड़ी फिल्में
सलमान खान पिछले कुछ वर्षों से लगातार बॉक्स ऑफिस पर लक्ष्मी की कृपा लेकर आ रहे हैं। आज जोधपुर कोर्ट में आर्म्स एक्ट के तहत उनके केस की सुनवाई में उनको बरी कर दिया गया। पहले कहा जा रहा था कि उनको इस मामले में 7 साल की जेल हो सकती थी।अगर बॉलीवुड के 'प्रेम' को जेल हो जाती तो इन फिल्मों पर तलवार लटक सकती है जिनके जरिए इंडस्ट्री के करोड़ों रुपये दांव पर है।
लड़की को छेड़ रहे थे मनचले, आतिफ असलम ने बीच में शो रोक कर बचाया
पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने अपनी आवाज के दम पर तो एक मिसाल हैं ही, वहीं उनके एक और कदम ने उनको प्रशंसा का पात्र बना दिया है। साथ ही लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वालों को भी उन्होंने एक सख्त संदेश दिया है। मामला ये है कि आतिफ के कंसर्ट के दौरान कुछ लड़के एक लड़की को परेशान कर रहे थे। जब आतिफ ने इस चीज को नोटिस किया तो उन्होंने कंसर्ट के बीच भी उन मनचलों को टोक दिया।
ऋषि कपूर ने खुल्लम-खुल्ला माना- हां,पी थी दाऊद के साथ चाय,किए और भी कई खुलासे
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पकड़ने के लिए जहां भारत सरकार पूरी जद्दोजहद कर रही है वहीं बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने इस आरोपी से मुलाकात की बात खुद कबूल की है। दरअसल ऋषि कपूर ने अपनी आत्मकथा खुल्लम खुल्ला ऋषि कपूर अन्सेंसर्ड में दाऊद से हुई उस मुलाकात के बारे में खुल कर बात की।
शो के दौरान ओम स्वामी पर बरसे लात-घूंसे वीडियो वायरल
रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' से बाहर निकाले गए विवादित बाबा ओम स्वामी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार लाईव शो के दौरान उनके साथ हाथापाई हुई है। जानकारी मुताबिक एक टीवी चैनल शो में स्वामी ओम दर्शकों के बीच बैठी एक महिला के साथ बहस में उलझ गए।
BSF के जवान तेज बहादुर यादव के समर्थन में उतरीं रवीना टंडन
बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर बीएसएफ में खराब खाने का सनसनीखेज आरोप लगाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा है हो। तेज बहादुर के मुताबिक उन्हें नाश्ते में जला हुआ एक परांठा, चाय और खाने के नाम पर सिर्फ हल्दी नमक वाली दाल ही मिलती है। सबूत के तौर पर तेज बहादुर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह जला हुआ परांठा और दाल दिखा रहे हैं।
सलमा आगा भी तीन तलाक के खिलाफ
बीआर चोपड़ा की फिल्म "निकाह" में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री सलमा आगा भी तीन तलाक के खिलाफ हैं। रामदास अठावले की पार्टी आरपीआइ के समर्थन में लखनऊ आईं सलमा आगा ने कहा कि कुरान में कहीं पर भी तीन तलाक नहीं है। उन्होंने तीन तलाक और नोटबंदी पर मोदी का समर्थन करते हुए कहा कि मोदी इज ग्रेट पीएम।
सलमान के आर्म्स एक्ट केस में 18 जनवरी को आएगा फैसला, हो सकती है 7 साल की सजा
सलमान खान से जुड़े हथियार कानून उल्लंघन के मामले का फैसला जोधपुर जिला सत्र न्यायालय सुनाएगा। यह फैसला 18 जनवरी को आएगा। खान के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 3/25 और सलमान 25 के तहत केस चल रहा है। वह यदि इस एक्ट की पहली धारा के तहत दोषी पाए जाते हैं, तो उन्हें अधिकतम तीन साल और दूसरी धारा के तहत दोषी पाए जाते हैं, तो सात साल की सजा सकती है हो।
ओम पुरी की अंतिम विदाई में अमिताभ, शबाना सहित कई फिल्मी हस्तियां हुईं शामिल
शुक्रवार को भारतीय सिनेमा जगत के दमदार अभिनेता ओम पुरी का सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके अंतिम संस्कार के मौके पर फिल्मी जगत की कई हस्तियों शामिल हुईं। शाम 6:45 बजे अंतिम अंतिम संस्कार की रस्में शुरू हुईं। 6 बजे के करीब उनका पार्थिव शरीर उनके घर से श्मशान घाट ले जाया गया। ओम पुरी के बेटे ने उन्हें मुखाग्नि दी। ओम पुरी की अंतिम यात्रा में बॉलीवुड हस्तियों के साथ ही भारी संख्या में उनके प्रशंसक भी मौजूद थे। अंतिम मौके पर उनकी पत्नी नंदिता, बेटा इशान और फिल्मकार अशोक पंडित उनके शरीर के साथ थे।
रईस और काबिल के क्लैश पर बोले रितिक रोशन, फिल्मों में हो सकता है क्लैश दोस्ती में नहीं
जैसाकि सभी जानते है कि रिति क रोशन की काबिल और शाहरूख की रईस दोनों ही फिल्में 25 जनवरी को रिलीज हो रही हैं। काबिल में रितिक रोशन ने एक अंधे के किरदार में नजर आएंगे। रितिक रोशन और शाहरूख खान की फिल्मों की क्लैश को लेकर पिछले काफी दिनों से चर्चा चल रही है कि काबिल और रईस के बीच मुकाबला होगा। इस बात को लेकर रितिक का कहना है कि वह नहीं जानते कि क्या होगा लेकिन वह अपनी फिल्म को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं।
बेंगलुरु में जो हुआ वो शर्मनाक था: आमिर
बेंगलुरू में लड़कियों के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना की बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने कड़ी निंदा की है। मुम्बई में हुए एक इवेंट में आमिर ख़ान ने कहा, "जो बेंगलोर में हुआ वो दुख की बात है। और ऐसा जब भी हमारे देश में होता है तो हमे शर्म आती है, बुरा लगता है।" महिलाओ के प्रति छेड़खानी के मामले पर आमिर ने कहा कि हर राज्य की सरकार को महिलाओ की सुरक्षा के लिए कदम उठाने हैं। इसके लिए सिर्फ एक बार किये प्रयत्न नहीं बल्कि लगातार कोशिश की जानी चाहिए।
मनोज तिवारी ने 31 दिसंबर की रात झुग्गी बस्ती में गुजारी
सरकार के नकदी रहित अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के प्रयासों के क्रम में दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष मनोज तिवारी ने 31 दिसंबर की रात राजधानी के इंद्रपुरी झुग्गी बस्ती इलाके में गुजार कर वहां के लोगों को नकदी रहित लेन-देन के बारे में बताया। तिवारी ने मोबाइल एप बैंकिंग का इस्तेमाल करने पर जोर दिया और भीम एप के बारे में प्रस्तुतीकरण दिया। उन्होंंने मातृत्व चिकित्सा सहायता,बुजुर्गों की जमा राशि पर बढ़ी ब्याज दर और आवासीय ऋण पर सब्सिडी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा के बारे में भी लोगों को विस्तार से जानकारी दी।
हरियाणा के स्वर्ण जयंती समारोह में 'दंगल' की होगी खास स्क्रीनिंग
हरियाणा सरकार राज्य के स्वर्ण जयंती समारोह के हिस्से के रूप में राज्य भर में अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' की विशेष स्क्रीनिंग करेगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को यह जानकारी दी। खट्टर ने नई दिल्ली में सोमवार शाम आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' देखी। उन्होंने कहा, "राज्य में स्वर्ण जयंती समारोह के तहत राज्य में फिल्मोत्सव का भी आयोजन किया जाएगा और इसमें पूरे राज्य में 'दंगल' को दिखाया जाएगा।"
आमिर की फिल्म दंगल यूपी में टैक्स फ्री
उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव ने आमिर खान की आने वाली फिल्म दंगल को राज्य में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। इससे दर्शकों को कुछ सस्ते में फिल्म देखने का मौका मिल सकता है। आमिर खान की आने वाली फिल्म दंगल काफी चर्चा में है। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्माण आमिर खान,किरण राव और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने और इसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। यह फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
PM मोदी कर रहे काले धन की सफाई,अभियान खत्म होने पर चमकेगा देश: अनुपम खेर
अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि नोटबंदी के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश में जमा कालेधन की सफाई कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसमें होने वाली परेशानी बस वैसी ही है जैसी कि दिवाली से पूर्व घर की साफ-सफाई और रंग-रोगन के समय होती है।
तमिलनाडु ही नहीं बल्कि देश ने एक बहादुर बेटी को खोया: रजनीकांत
तमिल फिल्मों के सुपर स्टार और बेहद लोकप्रिय अभिनेता रजनीकांत ने जे जयललिता के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि सिर्फ राज्य ही नहीं बल्कि देश ने भी एक बहादुर बेटी को खोया है। अभिनेता रजनीकांत का आवास भी जयललिता के पोज गार्डन इलाके स्थित आवास के निकट ही है।
गृहमंत्री से मिले फिल्‍म निर्माता,कहा- मिला मदद का भरोसा
ए दिल है मुश्किल के प्रदर्शन के विरोध की धमकी मिलने के बाद फिल्‍म निर्माता करण जौहर के अलावा मुकेश भट्ट और अन्‍य गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के पास मदद की गुहार लगाने पहुंचे। मुलाकात के बाद बाहर निकले मुकेश भट्ट ने कहा कि गृह मंत्री ने हमें सौ प्रतिशत मदद का आश्‍वासन दिया है और राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों को कानून-व्‍यवस्‍था बनाए रखने के निर्देश दिए हैं। भट्ट के अनुसार गृह मंत्री ने कहा कि वो सभी राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों से बात करेंगे और ए दिल है मुश्किल बिना किसी हिंसा और मुद्दे के रीलीज होगी।