अर्थ व्यवस्था
संसदीय समिति की इंडिगो को कड़ी फटकार
नई दिल्ली,05/जनवरी/2018(ITNN)>>> पिछले दिनों एयरलाइन कंपनियों के कर्मचारी द्वारा यात्रियों से दुर्व्यवहार की घटनाएं सामने आने के बाद संसदीय समिति ने इस पर नाराजगी जताई है। परिवहन पर संसद की स्थायी समिति ने गुरुवार को अपनी रिपोर्ट राज्यसभा में सौंपी जिसमें कहा गया है कि निजी एयरलाइंस का व्यवहार  यात्रियों के साथ अच्छा नहीं है। एयरलाइन कंपनी इंडिगो का नाम लेकर समिति ने अपनी रिपोर्ट में कड़ी टिप्पणी करते हुए कंपनी के स्टॉफ और केबिन क्रू से अपना व्यवहार सुधारने की हिदायत भी दी है। 

ताजा मामला ज्वाला गुट्टा के दोस्ता का
ताजा दुर्व्यवहार का मामला भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा के दोस्ता का सामने आया है। गुट्टा ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी एक दोस्त की पोस्ट शेयर की थी। साथ ही लिखा था,इंडिगो यह तो बहुत ही हस्यास्पद है। इसके बाद तो इंडिगो एयरलाइंस हरकत में आई और माफी मांगते हुए कार्रवाई का भरोसा दिया। एयरलाइंस की ओर से बयान में कहा गया है,हम अपनी फ्लाइट संख्या 6E 905 में सवार यात्रियों को हुई असुविधा के लिए माफी मांगते हैं।

वायरल हुआ था बदसलूकी का वीडियो
कुछ समय पहले दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारियों द्वारा एक यात्री से बदसलूकी,धक्कामुक्की और मारपीट का चौंकाने वाला विडियो सामने आया था। हालांकि एयरलाइन ने वाकये के लिए माफी मांगी थी और दोषी कर्मचारी को निकाल दिया गया था। बहस के दौरान गुस्साए इंडिगो के करीब 4 कर्मचारियों ने यात्री को उस बस में घुसने से रोक दिया जिससे उन्हें टर्मिनल पहुंचना था। इसके बाद कर्मचारियों ने उनसे बदलूकी की और उन्हें जमीन पर गिरा दिया।