शहर विशेष
सुशील मोदी ने लालू यादव को बताया बिहार का रॉबर्ट वाड्रा
पटना,05/जुलाई/2017(ITNN)>>>>> बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद यादव को बिहार का रॉबर्ट वाड्रा करार दिया है. मोदी ने दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस कर लालू और उनके परिवार पर निशाना साधा. लालू ने कहा कि मैं पिछले 90 दिनों से लगातार लालू यादव की बेनामी सम्पति का खुलासा कर रहा हूं. लालू और उनके परिवार ने बिना किसी काम के 125 से ज्यादा सम्पति बना रखी है. मोदी ने कहा कि सब कुछ जान कर भी सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव पर कोई कार्रवाई नहीं की. 

अगस्त में होने वाली रैली पर हमला बोलते हुए सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में आजेडी की रैली देश बचाओ रैली नही बल्कि बेनामी सम्पति बचाओ रैली है. लालू और उनके बेटे मामूली कंपनी से पैसे अर्जित कर करोड़ों के मालिक हो गए हैं. प्रेमचंद गुप्ता,विवेक नागपाल आदि ने अपनी कंपनियों को लालू के परिवार को दिया. गिफ्ट के माध्यम से रघुनाथ झा,कांति सिंह से जमीन लिखवा कर मंत्री बनवाया गयाा.

मोदी ने कहा कि प्रभुनाथ यादव से भी गिफ्ट लिया गया साथ ही अब्दुल बारी से भी कम कीमत में जमीन ली गयी. उन्होंने कहा कि 7 कंपनियों के माध्यम से इस परिवार ने सम्पति हासिल की है. जिसमें 18 फ्लैट पटना में भी हैं. भाजपा नेता ने कहा कि लालू परिवार की 80 फीसदी सम्पति 2004 से 2009 के बीच अर्जित की गई है. इस सम्पति को अर्जित करने का तीन माध्यम था. कालधन का खुलासा होने के बाद लालू ने भारत सरकार के दो मंत्रियों से मिलकर अपने बेटों को बचाने की भी बात की है.