शहर विशेष
एंटीलिया में मुकेश अंबानी से मिलीं ममता
मुंबई,02/नवम्बर/2017(ITNN)>>> पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार चार दिन के दौरे पर 31 अक्टूबर को मुंबई पहुंची थीं। मगर,ममता ने उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर ऐंटीलिया जाकर उनसे मुलाकात कर लोगों को चौंका दिया। बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल में निवेश को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने मुकेश अंबानी से मुलाकात की थी। इसके अलावा उन्होंने ताज महल पैलेस में भी कई और व्यापारियों से मुलाकात की थी। 

बुधवार और गुरुवार को वह व्यापारियों को बंगाल की तरफ आकर्षित करने के लिए कार्यक्रम भी कर रही हैं। मुख्यमंत्री ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को अगले साल उनके राज्य में होने वाले बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट के लिए आमंत्रित भी किया। ममता तीन नवंबर को कोलकाता वापस लौट जाएंगी। ममता की कोशिश की है कि ये उद्योगपति पश्चिम बंगाल में निवेश करें,ताकि प्रदेश की आर्थिक हालत में सुधार आए। 

इसके साथ ही राज्य के युवाओं को भी रोजगार मिलेगा। बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात कर सकती हैं। दोनों ही नेता काफी समय से मोदी सरकार के फैसलों की निंदा करते आ रहे हैं। ऐसे में ममता को उम्मीद है कि उन्हें शिवसेना का साथ मिल सकता है। इस बैठक के लिए शिवसेना के कुछ सांसद ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के सांसदों के संपर्क में भी हैं।