शहर विशेष
महिला को धमकी देने के मामले में पूर्व सांसद पर मामला दर्ज
हैदराबाद,30/अक्टूबर/2017(ITNN)>>> तेलगू देशम पार्टी के एक पूर्व सांसद नामा नागेश्वर राव के खिलाफ पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। दरअसल इस पूर्व सांसद ने इस महिला की आपत्तिजनक तस्वीर सार्वजनिक करने की धमकी दी थी। इसके बाद ही महिला ने पुलिस में शिकायत की,मगर उसके बाद भी खिलाफ मामला दर्ज न होता देख,इस महिला ने कोर्ट की शरण ली,तब जाकर कहीं पुलिस ने कोर्ट के कहने पर पूर्व सांसद के खिलाफ मामला दर्ज किया।

नागेश्वर राव पर पहले भी लग चुके हैं आरोप
पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वो पूर्व सांसद नागेश्वर राव को 2013 से जानती हैं। इस दौरान राव कई बार उसके घर भी आ चुके हैं। हालांकि इसी दौरान पीड़िता को पूर्व सांसद नागेश्वर राव के बारे में ये पता चला कि उन पर कर्नाटक की एक महिला एमएलसी से शादी के नाम पर धोखा देने का केस दर्ज करा रखा है। जब पीड़ित महिला ने नागेश्वर राव से इन आरोपों को लेकर सवाल-जवाब किए तो उनकी असलियत सामने आई। 

अपना रसूख दिखाते हुए पूर्व सांसद नागेश्वर राव ने महिला को उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी दी। टीडीपी के पूर्व सांसद की धमकी से घबराई महिला ने इस साल दस अगस्त को हैदराबाद के जुबली हिल्स थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसमें महिला ने नरेंद्र नाम के शख्स पर परेशान करने का आरोप लगाया। बाद में पीड़ित महिला को पता चला कि उसे फोन पर परेशान करने वाला शख्स नरेंद्र पूर्व सांसद नागेश्वर राव के इशारे पर ही ऐसा कर रहा था।

पूर्व सांसद और भाई के खिलाफ मामला दर्ज
हालांकि इसके बाद भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। इसके बाद पीड़ित महिला ने कोर्ट की शरण ली और 25 अक्टूबर को पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में पूर्व सांसद राव और उसके भाई के खिलाफ मामला दर्ज किया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि महिला ने पूर्व सांसद की धमकी से जुड़े कुछ वीडियो और फोन पर हुई बातचीत सार्वजनिक कर दी। वहीं पीड़िता ने पूर्व सांसद राव और उनके भाई पर घर आकर धमकाने का भी आरोप लगाया।

पीड़िता ने बताया कि इस बारे में उन्होंने उस पूर्व महिला एमएलसी से भी बात की,जिन्होंने नागेश्वर राव पर शादी ने नाम पर धोखा देने का आरोप लगाया था। फिलहाल न्याय के लिए इस पूर्व महिला एमएलसी ने दिल्ली की अदालत की शरण ली है। हालांकि पूर्व सांसद नागेश्वर राव के भाई ने उलटे पीड़ित महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

पुलिस को दिए आवेदन में सीतैया ने बताया कि उन्होंने महिला को धमकी नहीं दी,बल्कि महिला उलटे उन्हें और उनके भाई नागेश्वर राव को ब्लैकमेल कर रही है। इस मामले में पुलिस ने अभी पूर्व सांसद से पूछताछ नहीं की है। जांच अधिकारी ने बताया कि शिकायती आवेदन की पड़ताल करने के बाद ही इस मामले में पूछताछ होगी। पूर्व टीडीपी सांसद नागेश्वर राव ने सफाई देते हुए कहा है कि वो उन्होंने कभी इस महिला को कोई धमकी नहीं दी।