शहर विशेष
रजनीकांत ने कमल हासन से पूछा- कैसे होती है राजनीति तो मिला ये जवाब
चेन्नई,01/सितंबर/2017(ITNN)>>>  दक्षिण भारत के दो बड़े अभिनेता कमल हासन और रजनीकांत की राजनीति में कभी भी एंट्री हो सकती है। देश की सभी बड़ी राजनीतिक पार्टियां इन दिग्गजों को अपने सा‌थ जोड़ना चाहती हैं। इस बीच ये दक्षिण भारत के ये दोनों सुरपस्टार एक्टर एकसाथ एक मंच पर नजर आए। इस दौरान मंच से रजनीकांत के एक सवाल के जवाब में कमल हासन ने कहा,साथ आइए फिर बताता हूं। दरअसल,चेन्नई में कलम हासन और रजनीकांत शिवाजी गणेशन मेमोरियल के उद्घाटन में शामिल होने पहुंचे थे। 

इस दौरान सुपरस्टार रजनीकांत ने जब मंच से कमल हासन से पूछा कि राजनीति में कैसे सफल हो सकते हैं,तो उन्हें जवाब मिला- 'मेरे साथ आओ,मैं तुम्हें बताऊंगा। रजनीकांत ने आगे कहा कि अगर किसी को राजनीति में सफल होना है तो सिर्फ नाम और पैसा ही काफी नहीं है। इसके अलावा और कुछ है जिसकी जरूरत पड़ेगी। गौरतलब है कि इससे पहले कमल हासन ने राजनीति में शामिल होने के सवाल पर कहा था कि अगर रजनीकांत राजनीति में आते हैं तो मैं उनके साथ हाथ मिलाऊंगा। उन्होंने कहा कि वह हड़बड़ी में राजनीति में शामिल नहीं होंगे।

धार्मिक झुकाव की वजह से रजनी भाजपा के अधिक करीब
इतना ही नहीं कमल हासन ने रजनीकांत को अपना दोस्त बताते हुए कहा था कि अपने धार्मिक झुकाव के चलते रजनी भाजपा के अधिक करीब हैं। उन्होंने कहा था कि वह अपनी नई पार्टी शुरू करेंगे। जो तमिलनाडु की दोनों पार्टियों डीएमके और एआईएडीएमके से अलग होगी, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ रहेगी।

देश सेवा के लिए मरने को भी तैयार 
रियलिटी शो बिग बॉस के तमिल संस्करण के फाइनल में पहुंचे साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ने कहा कि वह देश सेवा करते हुए मरने के लिए तैयार हैं। इस मौके पर कमल ने राजनीति में प्रवेश संबंधी बातों के स्पष्ट किया। कमल ने दर्शकों की ओर इशारा करते हुए कहा, 'मैं निश्चित तौर पर वहां आ रहा हूं।

अरविंद केजरीवाल से भी हुई थी कमल हासन की मुलाकात 
पिछले कई दिनों से कमल हासन के राजनीति में आने की चर्चा जोरों पर है। कमल हासन भी कह चुके हैं कि वे राजनीतिक पार्टी बनाने पर विचार कर रहे हैं और बीते दिनों उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। साथ ही उन्होंने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर वह राजनीति में आते हैं तो एक्टिंग करना छोड़ देंगे।