बिहार के जिले
सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार सीवान से तिहाड़ जेल लाया जा रहा शहाबुद्दीन
सीवान,18/फरवरी/2017(ITNN)>>>>>>> सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीवान के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन को कड़े सुरक्षा के पहरे में तिहाड़ जेल लाया जा रहा है। शहाबुद्दीन को शुक्रवार देर रात तिहाड़ ले जाने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल सीवान मंडल कारा पहुंचा। जिसके बाद सफेद रंग की सूमो में शहाबुद्दीन को सीवान जेल से पटना ले जाया गया।

शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात तकरीबन 2 बजकर 40 मिनट पर कड़ी सुरक्षा में शहाबुद्दीन को सीवान से पटना भेजा गया जहां से उन्हें दिल्ली ले जाया जाएगा। शहाबुद्दीन को टाटा सूमो में बैठाकर पटना ले जाया गया। शहाबुद्दीन के तिहाड़ शिफ्ट होने की खबर पर आधी रात ही उनके समर्थक काफी संख्या में सीवान जेल गेट पर पहुंचे और शहाबुद्दीन के पक्ष में नारेबाजी करने लगे।

मौके पर डीएम, एसडीओ और एएसपी के साथ काफी संख्या में एसटीएफ, बिहार पुलिस के ऑफिसर और कई थानों की पुलिस मौजूद थीं। मजबूत घेराबंदी के बीच शहाबुद्दीन को पटना के लिए रवाना किया गया। सीवान में आतंक का पर्याय माने जाने वाले शहाबुद्दीन को देर रात को गुपचुप तरीके से निकालने का फैसला इसलिए किया गया, ताकि शहर में कानून व्यवस्था न बिगड़ने पाए।