बिहार के जिले  :: बक्सर
सबके हैं भगवान राम : शाहनवाज हुसैन
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को कहा कि भगवान श्रीराम मर्यादा पुरुषोतम हैं, उनके बताए रास्ते सबके लिए अहम हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम ने अपने जीवन में उच्च मर्यादा स्थापित की थी,वे सबके हैं.
पहले बक्‍सर के DM ने की सुसाइड,अब OSD ने लगाई फांसी
बिहार के बक्सर में जिलाधिकारी (DM) के विशेष कार्य पदाधिकारी (OSD) ने सुसाइड कर ली है। रविवार की सुबह अावास पर फंदे से लटकता उनका शव मिला। विदित हो कि कुछ समय पहले बक्‍सर के तत्‍कालीन डीएम ने भी ट्रेन से कटकर जान दे दी थी। जानकारी के अनुसार बक्‍सर डीएम अरविंद कुमार वर्मा के ओएसडी तौकीर अकरम ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली है।
बक्सर में 145 बोतले विदेशी शराब बरामद
बक्सर के धनसोई में पुलिस ने एत गाड़ी से 145 बोतल विदेशी शराब बरामद किया. शराब के साथ-साथ पुलिस ने तस्करी करने वाले कारोबारी को भी गिरफ्तार किया है. एएसपी शैशव यादव ने बताया कि यूपी से शराब लाकर ये बक्सर मे बेचता था.
बक्सर के डीएम मुकेश पांडे ने गाजियाबाद में ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी
बिहार के बक्सर जिले के डीएम मुकेश पांडे ने कल रात यूपी के गाजियाबाद में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा है कि वो अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहे हैं,हालांकि वजह अभी साफ नहीं है.
पदाधिकारी के आने की सूचना से बक्सर स्टेशन पर मची हड़कंप
खामियां उजागर होने पर लगाई मातहतों की क्लास। जिससे विभागीय पदाधिकारियों से लेकर कर्मियों तक में हड़कंप मच गयी। वरीय पदाधिकारी के आने की सूचना से स्टेशन परिसर में दुकान सजाएं दुकानदारों के बीच अफरातफरी की हालात बन गई। हांलाकि गनीमत रहा कि वे दुकान सजाने को लेकर वहां कुछ टोकाटोकी नहीं की
बक्सर में नदी में डूबने से 2 बच्चियों की मौत
बिहार के बक्सर के ब्रह्रमपुर शिव मंदिर तालाब में डूबने से दो बच्चियो की मौत हो गई. घटना बरह्मपुर थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक बच्चियां मुसहरटोली की रहने वाली हैं.
बक्सर जेल से पांच दुर्दांत कैदी फरार हाई अलर्ट पर पुलिस
बिहार के अतिसुरक्षित बक्सर केन्द्रीय कारा से पांच दुर्दांत कैदी फरार हो गए। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करते हुए हाई अलर्ट जारी किया है। पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र कुमार शर्मा ने यहां बताया कि केंद्रीय कारा बक्सर स्थित अस्पताल की खिडक़ी जर्जर स्थिति में थी। इसे तोड़कर सुबह पांच कैदी फरार हो गए। फरार कैदियों की पहचना सोनू पांडेय,उपेन्द्र साह,देवधारी राय,प्रदीप सिंह और सोनू सिंह के रूप में की गई है। शर्मा ने बताया कि जानकारी मिलते ही जिले की सीमा को सील कर छापेमारी शुरु कर दी गई है। जिले की सीमा पर आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है।