बिहार के जिले  :: भागलपुर
स्टेशन पर मोबाइल झपटकर भाग रहा लड़का रंगे हाथ गिरफ्तार
भागलपुर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को ट्रेन संख्या 13134 से यात्री का मोबाइल झपट कर भाग रहे पीयूष कुमार को जीआरपी ने पकड़ा। वह इशाकचक मोहल्ले का रहने वाला है।
नवविवाहिता महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत कमरे में लगाई फाँसी
पीरपैंती के बाखरपुर ओपी क्षेत्र के बाबूपुर दियारा में नवविवाहिता सलिता देवी की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। वह रात में अपने कमरे में सोई थी। सुबह में उसकी भाभी के मोबाइल पर फोन आया तो छोटा भाई जगाने गया। नहीं उठने पर बगल के कमरे में सोए पिता बलदेव मंडल जगाने गए तो देखा उसके गले में दुपट्टा लिपटा हुआ है
राम रहीम की गिरफ्तारी से बिहार के इस इलाके के समर्थकों पर टूटा कहर
केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत ने साध्वी बलात्कार मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाई है। उनकी गिरफ्तारी से बिहार के भागलपुर जिले के नाथनगर के गोसाईंदासपुर गांव में बाबा के भक्तों पर कहर टूट चुका है। जानकारी के अनुसार गिरफ्तारी के बाद डेरा की सारी संपत्ति को सीज कर दिया गया है।
सृजन घोटाले में गिरफ्तार नाजिर की मौत, तेजस्वी बोले- व्यापम से भी व्यापक
बिहार के भागलपुर जिले में अरबों रुपए के बहुचर्चित सृजन घोटाले में गिरफ्तार किए गए जिला कल्याण विभाग के नाजिर महेश मंडल की मौत हो गई है। वरीय पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने आज यहां बताया कि घोटाले के आरोप में किाला कल्याण विभाग से निलंबित महेश मंडल को 13 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद अदालत ने 15 अगस्त को न्यायिक हिरासत में उन्हें जेल भेजने का आदेश दिया था।
सावन पर्व पर हर हर महादेव जयघोष के बिच 68 हजार कांवरियों ने भरा जल
हर-हर महादेव के जयघोष के बीच सुल्तानगंज स्थित अजगैबीधाम गंगातट से 68 हजार से ज्यादा कांवरियों ने शुक्रवार को जल भरा। गेरूआ परिधान में सजे हजारों शिवभक्त अहले सुबह गंगा तट पर जुटे और स्नान के बाद बाबानगरी देवघर में वैद्यनाथधाम में जलाभिषेक का संकल्प लिया।
भागलपुर में तूफान ने मचायी तबाही
बिहार में आपदा का कहर लगातार जारी है. ताजा मामला भागलपुर से जुड़ा है जहां वज्रपात से चार बच्चों समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मामला जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र के सिया गांव का है. जानकारी के मुताबिक गुरुवार की दोपहर वज्रपात की चपेट में आने से चार बच्चों की मौत हो गयी,जबकि तीन अन्य बच्चियां बुरी तरह जख्मी हैं.
योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाना गंगा-जमुनी तहजीब पर हमलाः औवेसी
योगी आदित्यनाथ को भाजपा ने यूपी का सीएम चुना है और वो रविवार को शपथग्रहण करेंगे। लेकन इससे पहले ही वो विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। ऑल इंडिया मजलिस-ए-एत्तेहादुल मुसलमीन (एआइएमआइएम) प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी ने तो उनके यूपी सीएम बनने को गंगा-जमुनी तहजीब पर ही हमला करार दिया है। जानकारी के अनुसार औवेसी ने योगी को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री नामित किए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कहा कि योगी आदित्यनाथ ही पीएम मोदी का न्यू इंडिया हैं। लेकिन यह जरा भी चौंकाने वाला नहीं है। जब समाजवादी पार्टी सत्ता में थी तो उसने मुस्लिमों को धोखा दिया।