बिहार के जिले  :: औरंगाबाद
तेजप्रताप की धमकी- सुशील मोदी के बेटे की शादी में घुसकर मारेंगे
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी के घर में घुसकर मारने और बेटे की शादी में तोड़फोड़ और हंगामा करने की धमकी दी है. औरंगाबद में तेजप्रताप ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सुशील मोदी ने घर पर फोन कर बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी का निमंत्रण दिया है.
देव सूर्य मंदिर के बारे में ये बातें जानते हैं आप
आपने कई सूर्य मंदिरों के बारे में सुना और देखा होगा,लेकिन बिहार के औरंगाबाद जिले के देव स्थित प्राचीन सूर्य मंदिर अनोखा है. कहा जाता है कि इस मंदिर का निर्माण स्वयं भगवान विश्वकर्मा ने एक रात में की थी. यह देश का एकमात्र ऐसा सूर्य मंदिर है,जिसका दरवाजा पश्चिम की ओर है. इस मंदिर के निर्माण का स्पष्ट कोई प्रमाण तो नहीं मिलता है,मगर कहा जाता है.
स्कूल बस ने कुचला घर के आखिरी चिराग को मौके पर मौत
शहर के महाराजगंज रोड में चंदेल मार्केट के समीप मंगलवार की सुबह स्कूल बस से कुचल कर डीएवी के एक छात्र शिवम कुमार की मौत हो गई। शिवम शहर के ही महाराणा प्रताप नगर, न्यू एरिया मुहल्ला का रहने वाला था और डीएवी में चौथी कक्षा का छात्र था। जानकारी के अनुसार स्व. शंकर दयाल सिंह का बेटा शिवम अपने मामा छोटू सिंह के साथ स्कूल के लिए निकला था।